Deshi Dance: अंग्रेजी लड़की ने देशी डांस से अपना रूतबा जमा लिया। एक ही देशी डांस से लोगों के दिलों में घर बना लिया। विदेशी भी आजकल हिंदी और हरयाणवी दानों पर जमकर रील्स बना रहे हैं। इन दिनों इंटरनेट पर बॉलीवुड के और भोजपुरी गाने काफी वायरल हो रहे हैं। लेकिन दुनिया भर में हरियाणवी गानों पर भी विदेशी थिरकते नजर आ रहे हैं। विदेशियों को भी रील्स बनाने के लिए हरियाणवी और भोजपुरी गानों को ही चुना जा रहा है। साउथ अफ्रीका में हो या इंग्लिश कंट्री में, सभी धमाचौकड़ी मचा रहे हैं। इंडिया में बिग बॉस जैसे प्लेटफार्म पर रील्स वालों को जगह मिल चुकी है।

सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबोगरीब वीडियो सामने आते रहते हैं। जिनमें से कुछ हमें भावुक कर जाते हैं। तो कुछ हमें हंस हंस के लोटपोट होने को मजबूर कर देते हैं। वही कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं। जो हमें प्रेरणा दे जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों खूब देखने को मिल रहा है। जिसमें एक महिला अपने धमाकेदार अंदाज से डांस कर रही है। उसके डांस देखने लायक हैं। हर कोई उसकी खूबसूरती और मटकते कमर को देख अपना आपा खो दे रहा है।

Haryanvi dance in Russia ??

वैसे तो हमने अक्सर सोशल मीडिया पर कई तरह के डांस वीडियोस को वायरल होते देखा है। इस वीडियो की बात ही कुछ अलग है। इस वीडियो में अपने कातिलाना अंदाज से डांस कर महिला सभी को नाचने पर मजबूर कर दे रही है। महिला के मटकते कमर और फ्लैक्सिबिलिटी को देख हर कोई हैरान हो रहा है। वीडियो काफी ज्यादा दिलचस्प है। जो सबको बहुत लुभा रहा है।

pawan singh monalisa

Latest dance video Foreign Girl

Famous Nagin Dance Awesome Video must watch...

हालांकि यह वीडियो किसी क्लासरूम का लग रहा है, और महिला के डांस मुख देख ऐसा लग रहा है कि वह किसी डांस स्कूल की टीचर है। वह बहुत ही प्यार से अपने बदन को हिलाते हुए फ्लैक्सिबिलिटी से स्लो स्लो डांस सिखा रही है। नजारा देखने में काफी मजेदार लग रहा है। यहां देखें धमाकेदार वीडियो।