Pawan singh Dance: पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को सुपरहिट जोड़ी माना जाता है। भोजपुरी सिनेमा में इस जोड़ी का कोई मुकाबला नहीं है। लेकिन दोनों के बीच अनबन के बाद निरहुआ और आम्रपाली टॉप में है। भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह आज भी जिस एक्ट्रेस के साथ वीडियो करते हैं, वह सुपर डुपर हिट हो जाता है। पवन सिंह के वीडियो एल्बम लगभग सभी एक्ट्रेस के साथ हैं। उनकी अदायगी काबिले तारीफ है। पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस नर्वस हो जाती है। पवन सिंह और मोनालिसा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर भोजपुरी फिल्म पवन राजा का एक रोमांटिक गाना काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने को पवन सिंह और मोनालिसा पर फिल्माया गया है। वहीं गाने के बीच में काफी जगह पर आपको अक्षत सिंह भी नजर आएंगे। गाने के स्टार्ट में आप देख सकते हैं। मोनालिसा दुल्हन जैसी सजी साड़ी में बंद कमरे में तैयार रहती हैं। तभी अपने मस्त अंदाज से पवन उन्हें चूमते नजर आते हैं। दोनों का रोमांटिक केमिस्ट्री हर किसी को खूब पसंद आ रहा है। जैसे-जैसे रात बीतता है। दोनों में जमकर रोमांस होने लग जाता है। जिसको देख अक्षरा सिंह जेलिश हो रही होती है। वही साड़ी के बाद अपने वन पीस में मोनालिसा की अदाएं पवन को मदहोश करती हैं।

#Pawan Singh, #Monalisa का रोमांटिक #VIDEO_SONG 2022 | Superhit Bhojpuri new Song 2022

मोनालिसा और पवन सिंह का यह गाना इन दिनों यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने में दोनों ने जमकर रोमांस किया है। जो कि अब लोगों के पसीने छुड़ा रहा है। इस गाने को पवन सिंह और इंदू सोनाली ने मिलकर गाया है। वही मनोज मतलबी ने इसको लिखा है। इसका संगीत अविनाश झा घुंगरू ने दिया है। इस गाने को वेवम्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो ने 7,026,491 से कई ज्यादा व्यूज पार कर लिया हैं। गाना ‘दिया गुल करा रानी’ एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है।  यहां देखे ये हॉट गाना।

Pawan singh Dance Video

Pala Satake (Full Song) - Pawan Singh - Monalisa - SARKAR RAJ - Superhit Bhojpuri Hit Song 2022