साउथ कोरिया की मल्टीफंक्शनल कंपनी Samsung के स्मार्टफोन को भारत में काफी पसंद किया जाता है, इसलिए कंपनी नए फोनों को लांच करने में लगी रहती है और उनमें एक से बढ़कर एक फीचर्स भी देती है।
Samsung का एक ऐसा ही स्मार्ट फंक्शन करने वाला फोन Samsung S23 Ultra फोन है, ये खासतौर पर

उनके लिए है जिन लोगों को फोटोग्राफी करने का बहुत शौक होता है। यदि आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि Flipkart की Mobile Bonaza Sale में सैमसंग का ये 200MP वाला स्मार्टफोन खरीदने बहुत ही अच्छे ऑफर में मिल रहा है।

जी हां आपको इस फोन को खरीदने में कई चौंकाने वाले ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इस तरह से आप इस फोन को बहुत कम दाम में खरीद सकते हैं। तो चलिए अब आपको इस फोन में मिलने वाले ऑफर के बारे में विस्तार से बता दें-

Samsung Galaxy S23 Ultra की कीमत और ऑफर्स

आपको बता दें कि इस फोन के 256जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 1,24,999 रुपये है। जो कि Flipkart की सेल में 25,000 रुपए कम में यानी कि 99,999 रुपए में मिल रहा है। इस स्मार्टफोन को खरीदने पर मिलने वाले बैंक ऑफर्स के बारे में बात करें तो ग्राहकों को Axis बैंक कार्ड पर 5,000 रुपए की छूट दी जा रही है। जिसके बाद इसकी कीमत 94,999 रुपए हो जाती है।

Samsung Galaxy S23 Ultra के स्पेशल फीचर्स

डिस्प्ले: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग के इस फोन की डिस्प्ले 6.8 इंच का QHD+ की है। जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 3088 x 1440 का है और रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज का है।

प्रोसेसर: इस फोन में दिए गए प्रोसेसर के बारें में बात करें तो कंपनी ने इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 का प्रोसेसर दिया है।

स्टोरेज: सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 8 जीबी की रैम और 256 जीबी स्टोरेज दी जा रही है।

बैटरी: इस स्मार्टफोन में आपको पावर के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है, जो कि 10W की चार्जिग को सपोर्ट करती है।

कैमरा: इसमें दिया गया प्राइमरी कैमरा 200 मेगापिक्सल का है, दूसरा 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और तीसरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल कैमरा दिया है। तो वहीं सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है।