Samsung Smartphone: देश से लेकर विदेश तक सैमसंग के स्मार्टफोन धूम मचा रहे हैं. वैसे तो इंडियन मार्केट में एक से बढ़कर एक चाइनीस फोन मौजूद है जो जबरदस्त फीचर और स्मार्ट कैमरे के साथ लॉन्च हो रहा है लेकिन जो बात सैमसंग के फोन में है वह शायद ही किसी और फोन में हो.

सैमसंग एकमात्र ऐसी कंपनी है जो आईफोन से लेकर सभी चाइनीस फोन कंपनियों को आए दिन नए-नए अपने हैंडसेट लॉन्च कर कड़ी टक्कर देती नजर आती रहती है. सैमसंग पर लोग आज से नहीं बल्कि कई वर्षों से भरोसा करते आ रहे हैं. सैमसंग के हैंडसेट 10,000 रूपये से लेकर ₹1,00,000 से ऊपर तक इंडियन मार्केट में मौजूद हैं. इस खबर में हम सैमसंग के एक ऐसे स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जो इन दिनों मार्केट में काफी धूम मचाता हुआ नजर आ रहा है और इसकी बिक्री काफी तेजी से बढ़ती हुई देखी जा रही है.

हम बात कर रहे हैं सैमसंग के नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy M64 के बारे में, सैमसंग गैलेक्सी M64 अपने धांसू फीचर्स और फुल एचडी क्वालिटी वाले कैमरा से नोकिया, ओप्पो, विवो जैसे फोन को कड़ी टक्कर देता हुआ नजर आ रहा है. आइए आपको विस्तार से बताते हैं कि इस फोन में आपको क्या क्या फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले हैं.

Samsung Galaxy M64 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सबसे पहले आपको सैमसंग के इस हैंडसेट की कैमरा स्पेसिफिकेशन के बारे में बता देते हैं. Samsung Galaxy M64 smartphone में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 64MP मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, और बाकी दो अन्य कैमरे 32MP + 16MP के है. विडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

फोन के डिस्प्ले की बता करें तो इसमें 6.9 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है. स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको 12GB रैम, 128GB/ 256GB/ 512GB ROM के साथ उपलब्ध मिलेगा.

सैमसंग के इस फोन के दमदार और पावरफुल बैटरी के तौर पर 6000mAh का बैटरी पैक दिया गया है.

Samsung Galaxy M64 फोन की कीमत

Samsung Galaxy M64 Smartphone की कीमत की बता करें तो इस फोन की कीमत लगभग 36,195 रुपए हो सकती है. फिलहाल अभी आधिकारिक तौर पर इसकी कीमतों का खुलासा नहीं हुआ है जैसे ही इस फोन के लॉन्च होने का खुलासा कर दिया जाएगा, उसके बाद इसकी कीमतों का पता चलेगा.