Vivo V-Series:  स्मार्टफोन की कंपनी वैसे तो बहुत सारी है लेकिन कुछ कंपनी लोगों के दिलों पर राज करती है. वीवो कंपनी का नाम तो बहुत से लोगों ने सुना होगा. वीवो में आपको एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मिल जाएंगे. अभी हाल ही में वीवो अपनी एक नयी वीवो सीरीज लॉन्च करने की तैयारी में है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे.आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. इसकी कीमत भी आपके बजट में होने वाली है. जिस वीवो सीरीज का हम बात कर रहे है उस का नाम है Vivo V27 5G और Vivo V27 Pro .चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

Vivo V27 5G और Vivo V27 Pro की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो Vivo V27 5G की कीमत 35,000 रुपये है. वही बात अगर Vivo V27 Pro के कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 40,000 रुपये हो सकती है. आपको ये फोन फ्लिपकार्ट, वीवो ई-स्टोर और ऑफलाइन स्टोर्स पर मिल जाएंगे. वीवो के ये सीरीज इस साल के मार्च तक रिलीज़ हो सकते है.

जानें क्या है Vivo V27 सीरीज की खासियत

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 प्रोसेसर मिलता है. आपको इस में दो स्टोरेज कॉन्फिगरेशन मिलते है. इसमें आपको बेस मॉडल 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलती है. आपको इसमें 256GB स्टोरेज के साथ एक हाई 12GB रैम मिलता है.आपको इसमें 2 कलर ऑप्शन मिलते है. इसमें आपको
ब्लैक और ब्लू रंग में मिल जाएगा.