Maruti Car Purchase Offer: अगर आप भी कोई नई गाड़ी लेने की सोच रहे है तो ये सुनहरा मौका ना गवाएं जल्दी ले आए मारुति की ये कार क्योंकि मारुति ने अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए किया बड़ा ऐलान. आपको बता दे अगर आप मारुति ये ये गाड़ी खरीदते है तो आपको मारुति कंपनी दे रही है पूरे 45 हजार तक को छूट. जी है सही सुना आपने अब मारुति के इन मॉडल्स पर मिल रहा है आपको भारी डिस्काउंट.

मारुति सुजुकी ने एक ऑफर चलाया है जिसके तहत आप मारुति सुजुकी के शोरूम पर खड़ी गाड़ियों की कीमत पर 45,000 का डिस्काउंट पा सकते है लेकिन ये ऑफर तब तक ही सीमित है जब तक स्टॉक समाप्त नहीं हो जाता तो जल्दी करें कही स्टॉक खत्म ना जाएं.

• मारुति के किस मॉडल पर भारी डिस्काउंट ऑफर

* मारुति वैगनआर (Maruti Wagon R)
* मारुति सिलेरियो (Maruti Celerio)
* मारुति अल्टो K10 (Maruti Alto K10)

इन तीनों मारुति की इस गाड़ियों पर कंपनी अपने ऑफर के तहत ग्राहकों को मौजूदा कीमतों में से 45 हजार की बचत दे रही है.

• मारुति वैगनआर

मारुति बेगनाअर 5 सीटर एक फैमिली कार है जिसके माइलेज की बात करें तो ये गाड़ी 21 किलोमीटर प्रति लीटर तक की क्षमता को प्रदर्शित कर चुकी है. अगर आप इसको खरीदने का मन बना रहे है तो इस पर कंपनी द्वारा चल रहे ऑफर के तहत आपको इसकी कीमत पर 45,100 तक की छूट दी जाएगी.

• मारुति सिलेरियो

मारुति सिलेरियो मिडिल क्लास लोगों के लिए एक दम बजट वाली गाड़ी मानी जाती है जो की सीएनजी में भी उपलब्ध है. अगर आप इसको खरीदने की सोच रहे है तो मारुति की तरफ से चलाए गए ऑफर के तहत आपको इसपर 40,000 की छूट दी जाएगी.

• मारुति अल्टो K10

मारुति की सबसे सस्ती गाड़ियों में से एक है मारुति अल्टो K10. ये गाड़ी 24 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज प्रदान करती है. चल रहे ऑफर के तहत
इस गाड़ी पर मारुति की तरफ से 45,100 का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है.