Jio free recharge: क्या आप भी जिओ का यूज़ करते है? अगर हाँ तो आपके लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है. जी हां आपको इसमें मुफ्त रिचार्ज प्लान मिलेंगे. इसमें एक पैक ऐसा भी है जिसमे 6 महीने के लिए आपको 1GB डाटा बिल्कुल फ्री मिलता ही. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

जिओ का सबसे ज्यादा बिकने वाला प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दे अगर आप जिओ का सिम यूज़ करते है और इसके बहुत ही पुराने ग्राहक हैं तो आप इन प्लान का लाभ उठा सकते है. चलिए आपको इन प्लान के बारे में डिटेल में बताते है.

जिओ का 119 रुपए का

आपकी जानकारी के लिए बता दे आप अगर जिओ के ग्राहक है तो आपको इसमें ₹119 का शानदार प्लान मिलेगा. ये एक प्रीपेड रिचार्ज प्लान हैं. इसमें आपको 14 दिनों के लिए 1GB डाटा, फ्री वॉइस कॉलिंग और हर दिन 100 एसएमएस बिल्कुल फ्री मिलते है. इसमें आपको जिओ टीवी, जिओ सिनेमा, जिओ सावन जैसे एप्स बिलकुल फ्री मिलते है.

जिओ का 149 रुपये का रिचार्ज प्लान

अगला जिओ का प्लान है ₹149 रुपए का है. इसमें आपको 20 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान में आपको हर दिन 1GB डाटा, और फ्री वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है.

जिओ का 155 रुपए वाला प्लान

अगर आप भी जिओ के ग्राहक है तो आपको इसमें 155 रुपए का प्लान मिल जाएगा. ये भी प्रीपेड प्लान है. इसमें आपको 155 रुपए का प्लान मिलता है. इसमें आपको 28 दिन की वैलिडिटी दी जाती है. रोज आपको 2GB डाटा, फ्री वॉइस कॉलिंग और 100 एसएमएस डेली फ्री मिलते है.

ऐसे यूज़ करें 6 महीने का फ्री रिचार्ज प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दे जियो ग्राहक आपको छह महीने का बिल्कुल मुफ्त और फ्री रिचार्ज मिलेगा. इसके लिए आपको टोल फ्री नंबर दिया गया है. आप इस टोल फ्री नंबर को मिस कॉल दीजिए जिसके बाद आपका ये रिचार्ज एक्टिव हो जाएगा. इसमें आपको 180 दिन के लिए 1GB डाटा, फ्री वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है.