आज के समय में बाइक की आवश्यक प्रत्येक व्यक्ति को है इसलिए आज हर परिवार में कोई न कोई बाइक रहती ही है। Hero Splendor Plus बाइक एक जानीमानी बाइक है। यदि आप भी इस बाइक को लेना चाहते हैं तथा बजट की ओर से परेशान है तो आपको अब परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। अब आप अपनी इस समस्या का निदान Second hand Hero Splendor Plus खरीद कर कर सकते हैं। यह बाइक आपको मात्र 14,200 रुपये में आसानी से मिल सकती है। आइये अब आपको इस बाइक के बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं।

हमारे देश में कई ऐसे वेब पोर्टल हैं, जो Used या Second hand बाइक तथा गाड़ी को खरीदने या बेचने की सुविधा देते हैं। अआप इस प्रकार के पोर्टल्स पर जाकर आसानी से अपने लिए Used या Second hand बाइक को खरीद सकते हैं। ऐसा ही एक वेबपोर्टल है bikedekho.com इस पर हालही में एक Second hand Hero Splendor Plus बाइक बेचने के लिए लिस्ट हुई है। इस बाइक का मॉडल 2020 है तथा इसकी कीमत 14,200 रुपये राखी गई है। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो bikedekho.com पर जाकर इसके सेलर से संपर्क कर सकते हैं तथा मोलभाव कर इस बाइक को खरीद सकते हैं।

Second hand Hero Splendor Plus

यह लगभग 2 वर्ष पुरानी बाइक है तथा इसकी लोकेशन नई दिल्ली है। यह बाइक अब तक 7854 किलोमीटर चली है ओर इसके पहले ऑनर द्वारा ही बेची जा रही है। इस बाइक का इंजन 97.2 cc का है तथा यह 8.36 PS की पॉवर जेनरेट करता है। कंपनी के अनुसार इस बाइक का माइलेज 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर है। इस बाइक में ट्यूबलैस टायर और ब्रेक ड्रम भी लगे हैं।