जब से महिंद्रा ने थार को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है तब से इसके लाखों दीवाने हो चुके हैं। आज के समय में हर युवक का ड्रीम कार थार बन चुका है। परंतु थार की अधिक कीमत होने के कारण बहुत से लोग इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं पर उनके अफोर्ड में नहीं होता है। आज हम उन्हीं लोगों के लिए बेहद शानदार डील लेकर आए हैं। जिसके अंतर्गत आप महिंद्रा थार को सिर्फ 4 लाख रुपए में खरीद सकते हैं।

आपको बता दे की थार इतने कम कीमत पर होने का कारण है कि यह एक सेकंड हैंड थार है जो की पूरी तरह से अच्छी कंडीशन में बिकने के लिए ऑनलाइन वेबसाइट पर तैयार हैं। तीन अलग-अलग कीमत पर थार बिकने को तैयार है जिसकी कीमत अलग-अलग है।

Mahindra Thar Specification

यदि आप थार को खरीदना चाहते हैं तो उसके फीचर्स, स्पेसिफिकेशन, इंजन पावर जैसे बातों को सबसे पहले जान लेनी चाहिए। आपको बता दे कि इसमें 2.0 लीटर का पेट्रोल इंजन और 2.2 लीटर का डीजल इंजन के दो अलग-अलग वेरिएंट में उपलब्ध है। यह इंजन 150 Hp पावर और 300Nm का टॉर्क पैदा करता है। जबकि डीजल इंजन 130Hp पावर और 300Nm का टॉर्क पैदा करता है। दोनों ही वेरिएंट में 6 स्पीड मैनुअल या 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आता हैं।

महिंद्रा थार 2017 मॉडल

कारदेखो की वेबसाइट पर महिंद्रा थार के 2017 मॉडल बिकने को तैयार हैं जो कि दिल्ली नंबर प्लेट के साथ रजिस्टर है। आपको बता दे कि थार कंडीशन के मामले में बिल्कुल सही है जिसे ₹7 लाख के दम पर बिक्री के लिए कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट की गई है।

महिंद्र थार 2016 मॉडल

यदि आप और अधिक अच्छी कंडीशन वाले थार लेना चाहते हैं तो DROOM वेबसाइट पर हाल ही में 2016 मॉडल थार को लिस्ट किया गया है। यह कंडीशन के मामले में काफी अच्छी कंडीशन में है आपको बता दे की ऑनलाइन वेबसाइट पर इसे 6.10 लाख के लिए बिकने को तैयार हैं। जिसके साथ आपके डाउन पेमेंट वाला फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

महिंद्र थार 2015 मॉडल

वहीं यदि आप सबसे कम कीमत पर सेकंड हैंड महिंद्रा थार लेना चाहते हैं तो OLX की वेबसाइट पर आपको काफी अच्छी डील मिल रही है। इस वेबसाइट पर 2015 मॉडल थार को लिस्ट किया गया है जो की गुरुग्राम रजिस्टर हरियाणा का है। इस एसयूवी को बेचने के लिए सेलर की तरफ से कीमत 4 लाख रखी गई है और इसे खरीदने पर ग्राहकों को फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दी जाएगी।