नई दिल्ली: आज के समय हर कोई बाइक पर चलना पसंद करता है। क्योंकि हर सकरी गलियों से लेकर भीड़-भाड़ वाली संड़को के लिए बाइक अरामदायक साबित होती है। और बात जब हीरों कंपनी के बाइक हो तो फिर क्या कहने, इसके शानदार फीचर्स ही इसके खरीदने के लिए आपको अपनी खीचने लगते है। लेकिन मार्केट में इसकी काफी कीमत मिलने के चक्कर कुछ लोग इसका लाभ नही उठा पाते है। यदि आप भी  हीरों की बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे है तो अच्छी कंडीशन की 3 महीने पुरानी Hero HF Deluxeबाइक आप मात्र 25000 रूपये में खरीदकर घर ले जा सकते हैं।

हीरो कंपनी की Hero HF Deluxe एक पॉपुलर दमदार बाइक के रूप में जानी जाती है जिसके चलते इस बाइक को लेना हर कोई पसंद करता है। ऐसे में अगर आप भी कोई Hero HF Deluxe खरीदने का मन बना रहे हैं तो कम बजट के साथ पेश की जाने वाली यह बाइक आपके लिए बेहतर ऑफ्शन साबित हो सकता है। हीरो की सिर्फ 15 दिन पुरानी बाइक मात्र ₹25000 रूपये में खरीद सकते हैं चलिए आपको बताते हैं विस्तार से।

जानिए 3 महीने पुरानी HF Deluxe बाइक की कम्प्लीट डिटेल

हीरो कंपनी अपने दमदार इंजन के साथ बेहतरीन माइलेज के लिए जानी जाती है। ज्यादातर लोग इस कंपनी की बाइक पर आंख बंद करके भरोसा करते हैं इसीलिए कंपनी ग्राहकों की पसंद को देखते हुए शानदार माइलेज के साथ अपने वैरिएंट निकालती रहती है। 3 महीने पुरानी HF Deluxe बाइक मात्र ₹25000 रूपये में जानिए इस बाइक की कम्प्लीट डिटेल।

सेकेंड हैंड HF Deluxe मॉडल को सस्ते में खरीदने का मौका

Hero HF Deluxe Ex की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी showroom Price 59,990 रुपये है जो टॉप मॉडल में जाने पर 67,138 रुपये हो जाती है। यदि आप  इसके सेकेंड हैंड मॉडल पर गौर करते है तो यह डील्स आपके लिए बेहतर साबित हो सकती है। इसकी कीमत 20,000 रूपये से 25,000 रूपये में उपलब्ध है अब आपको यह भी बता देते हैं कि इसे आप कहां और कहां से खरीद सकते हैं।

हीरो एचएफ डीलक्स पर जिन ऑफर्स के बारे में जानकारी दे रहे है वो सेकेंड हैंड बाइक्स को डील करने वाली कई अलग अलग वेबसाइट हैं जहां पर पुरानी गाड़ियों की खरीदी बिक्री की जाती है। अगर आप भी कम कीमत की साथ मात्र 3 महीने चली हुई बाइक को खरीदना चाहते हैं तो Carandbike वेबसाइट, OLX, QUIKR वेबसाइट नामक ऐसी कई वेबसाइट है जिन पर अलग-अलग मॉडल की बाइक को खरीद सकते हैं।

जानिए कैसे करे ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कम कीमत में बाइक पाने के लिए

अगर आप इन वेबसाइट के जरिए पुरानी बाइक खरीदना चाह रहे हैं तो सबसे पहले आप carandbike, OLX, QUIKR, नामक वेबसाइट पर जाए।

इन साइट्स पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन कराएं।

रजिस्ट्रेशन के लिए आपसे आपकी पर्सनल डिटेल जैसे नाम,पता भरने के लिए मांगा जाएगा।

उसके बाद आप खरीदार के रूप में रजिस्टर हो जाएंगे।

फिर आपको वहां, सभी बाइक इस वेबसाइट पर दिखने लगेंगी जिनको लोग बेचना चाहते हैं।

वहां से आप डायरेक्ट सेलर से संपर्क करके डील कर सकते हैं,और अपने बजट के अनुसार  हीरो की सेकंड हैंड हीरो एचएफ डीलक्स को घर ले जा सकते है।