OnePlus Nord 2T 5G Discount Offers: वन प्लस के स्मार्टफोन ने तो मार्किट में तहलका मचा दिया है. रियल में आपको ये स्मार्टफोन 28,999 रुपये में मिल रहा था. लेकिन अब आपको इस पर बहुत ही छूट मिल रही है. आप इसे आधे कीमत पर खरीद सकते है. कैसे और कहाँ से चलिए आपको बताते है.

OnePlus Nord 2T 5G के ऑफर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन पर कई सारे ऑफर्स की मिल रहे है. आप अगर स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदते है तो आपको इस पर बैंक ऑफर के साथ एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा. अगर आप इस स्मार्टफोन को बैंक ऑफर से खरीदते है तो आपको ये स्मार्टफोन लोन पर भी मिल जाएगा. इसके लिए आपको हर महीने 1,385 रुपये हर महीने ईएमआई के तौर पर देना होगा.

आप अगर ये स्मार्टफोन एक्सचेंज ऑफर के थ्रू लेते है तो इस पर आपको करीब 18,050 रुपये की छूट मिलेगी. अब आपको इस ऑफर पर कितनी छूट मिलेगी ये इस पर निर्भर करता है कि आपका स्मार्टफोन कितना अच्छा है. एक्सचेंज ऑफर पर आपको 10,949 रुपये तक कि छूट मिलेगी.

OnePlus Nord 2T 5G के फीचर्स

फीचर्स के मामले में तो वनप्लस नोर्ड 2टी 5जी से अच्छा कोई और हो ही नहीं सकता. आपको इस स्मार्टफोन में 6.43 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले मिलता है. डिस्प्ले के रिजॉल्यूशन की बात करें तो आपको 1080×2400 पिक्सल और 90 हर्ट्ज़ का रिफ्रेश रेट मिलता है. प्रोसेसर की बात करें तो आपको 1300 SoC का प्रोसेसर मिलता है. आपको इस फ़ोन में 8GB रैम और 128GB की स्टोरेज दी गयी है. ये स्मार्टफोन Android 12 पर काम करता है.

आपको इस स्मार्टफोन में फोटो और वीडियो के लिए f/1.8 अपर्चर वाला 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. प्राइमरी कैमरा के अलावा आपको इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा दिया गया है. इस फोन के फ्रंट में आपको 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है. बैटरी की बात करें तो आपको इस में फोन में 80W की फास्ट चार्जिंग मिलती है. इस स्मार्टफोन में 4,500mAh की डुअल सेल बैटरी दी गयी है.