नई दिल्ली:-शानदार लुक की बाइक खरीदने के शौकिन लोगों के लिए ऑटोमोबाइल बाजार में मिल रहा है सुनहरा मौका। कयोकि बाजार में काफी कम कीमत के साथ शानदार बाइक पेश की गई है। जिसे आप काफी कम कीमत के साथ खरीदकर घर ले जा सकते है हम आज जिस बाइक के बारे में बात कर रहे है वो है देश की बड़ी टू-व्हीलर ऑटो कंपनी की हीरो डीलक्स बाइक, जिसे खरीदने का सपना हर युवा रखता है। यह बाइक अपने दमदार फीचर्स के चलते लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि कई फीचर्स के साथ इस शानदार बाइक को काफी कम कीमत के साथ आप खरीद सकते है। चलिए हम आपको इससे जुडी जानकरी के बारे में बताते है

हीरो एचएफ डीलक्स की इन दिनों बाजार मे बारी डिंमाड है इस मोटरसाइकिल को आकर्षक बनाने के लिए इसे बॉडी ग्राफिक्स और खूबसूरत ईंधन टैंक के साथ पेश किया गया है और कंपनी डीलक्स में इसके पहिए 5 स्पोक का सिल्वर अलॉय के व्हील पहियों को लगाया गया है इसके अलावा इसका  इंजन 97.2 सीसी के एयर-कूल्ड सिंगल सिलेंडर के साथ है, जो 8,000 आरपीएम पर 8.2 बीएचपी के साथ जनरेट रखने की क्षमता रखता है। इसके इंजन को 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। जो 83 किमी/लीटर का माइलेज देती है

Hero Hf Deluxe बाइक में कई शानदार फीचर्स दिए गए है जिसमें 5-स्पोक अलॉय व्हील्स के साथ ब्रॉड ग्रैब रेल,ऑटोमेटिक इलेक्ट्रिक स्टार्ट सिस्टम, एयरोडायनामिक स्टाइलिंग, जैसी सुविधाओं के साथ इसमे फ्रंट की ओर टेलीस्कोपिक फॉर्क और बैकसाइड में टू-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर दिया गया है।

इन सभी सुवाधाओँ से लैस बाइक को आप  सेकेंड हैंड वेरिएंट के साथ असानी से खरीद सकते है। इस बाइक को खरीदने से पहले आपको कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना जरूरी है।

यदि आप Hero Hf Deluxe बाइक के सेकेंड हैंड मॉडल को खरीदना चाहते है तो इसके पुराने मॉडल को खरीदने के लिए आपको मात्र 13 हजार रुपये लगाने होगें। इस कम कीमत के साथ खरीदने का ऐस बड़ा अवसर आपके सामने आया है। जिसे आप Carandbike नाम की वेबसाइट से खरीद सकते हैं बता दें कि साल 2020 मॉडल की यह बाइक मात्र 25 हजार किमी ही चली है इसका आरटीओ ऑफिस दिल्ली का है जिसे बेचने के लिए पेश कराया गया है।

Hero Hf Deluxe बाइक को खरीदने की प्रक्रिया

इस सेकेण़्ड हेंड बाइक को खरीदने के लिए आपको सबसे पहले Carandbike की वेबसाइट पर जाना होगा, उसके बाद आपको अपनी आईडी से लॉग इन करना होगा।इसके बाद होम पेज पर दिए used बाइक के आप्शन पर जाना होगा। जहां पर आपको Hero HF Deluxe बाइक लिखकर इसे सर्च करना होगा। इसके बाद आप इस बाइक की ऑनलाइन खरीदारी आराम से कर सकते हैं। वैसे हम आपको बता दे की यदि आप पुरानी Hero Hf Deluxe बाइक को खरीदते है तो  इससे पहले इससकी जांच परख पूरी तरह से कर लें।