अगर आप चाहे तो पलक झपकते कंगाल से करोड़पति बन सकते हैं, जरूरत है तो सिर्फ इस बात की आप सही दिशा में और सही जगह पर पैसा इन्वेस्ट करें। हाल ही में एक शेयर एसईएल मैन्युफैक्चरिंग कंपनी लिमिटेड (SEL Manufacturing Company Ltd) ने लोगों को करोड़पति बना दिया है। आज से 2 वर्ष पूर्व जब यह शेयर लॉन्च हुआ था, तब इसकी वैल्यू सिर्फ 40 पैसे थी और आज यह शेयर 661.90 रुपए प्रति शेयर हो गई है यानि इस शेयर ने सिर्फ दो वर्षों में ही 1,65,375 फीसदी का रिटर्न दिया है। सरल भाषा में कहें तो जिसने एक हजार रुपए के शेयर खरीदे थे, वो आज 16 लाख रुपए का मालिक बन गया है।

2022 में तेजी से बढ़ी है SEL Manufacturing Company Ltd के शेयर की कीमत

इस वर्ष की शुरूआत में 3 जनवरी 2022 को SEL Manufacturing Company Ltd के शेयर की कीमत 39.50 रुपए थी जो धीरे-धीरे बढ़ते-बढ़ते 275.30 रुपए तक पहुंच गई और पिछले एक महीने में तो इस शेयर की कीमत 661.90 रुपए प्रति शेयर तक पहुंच गई।

जिन्होंने लगाए 1 लाख, उन्होंने कमाए 16 करोड़

SEL Manufacturing Company Ltd कंपनी की इस शेयर को जिसने भी आज से 2 वर्ष पूर्व 40 पैसे प्रति शेयर के भाव से खरीद कर एक लाख रुपए का इन्वेस्टमेंट किया था, उसने यदि आज तक इन्हें बेचा नहीं तो इन शेयरों की प्राइस आज 16.42 करोड़ रुपए हो गई होगी। इस हिसाब से इस शेयर में जबरदस्त ग्रोथ हुई है। आप भी चाहे तो ऐसे ही किसी शेयर पर पैसा इन्वेस्ट कर थोड़ा सा धैर्य रखें और आप भी रातों-रात करोड़पति बन जाएंगे।