Simple Dot One Electric Scooter जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं देश-विदेश सभी जगह इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग बढ़ती जा रही है। ऐसे में हाल ही में सिंपल डॉट वन इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मार्केट में अपने नाम का सिक्का जमा दिया है।

ग्राहकों को कम बजट में बेहतर माइलेज देने वाली यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लोगों द्वारा बहुत पसंद की जा रही है। कंपनी की तरफ से इस मॉडल की फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में डिटेल्स दे दी गई है। लिए आपको इसके स्पेसिफिकेशंस और कीमत के बारे में बताते हैं। 

Simple Dot One Electric Scooter Price 

जैसा कि हमने आपको बताया कि कंपनी की तरफ से इस मॉडल के डिटेल्स के बारे में बता दिया गया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो इसकी शुरुआती कीमत मात्र ₹ 99,999 होने वाली है। अपने बजट फ्रेंडली कीमत के कारण यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में बहुत तेजी से प्रचलित हो रही है।

Must Read

लॉन्च डेट का हुआ खुलासा

Simple Dot One की कंपनी ने अपने इलेक्ट्रिक वाहन की जानकारी साझा करते हुए बताया कि इस मॉडल को मार्केट में बहुत ही जल्द एक प्रिडिक्ट्री प्राइस के साथ उतर जा रहा है। एक बार इसकी बिक्री को अंदाजा लगाते हुए कंपनी इसकी कीमत में इजाफा करने वाली है। इसलिए आपको इसे 2024 की शुरुआती समय में ही मिल जाए। 

कलर वेरिएंट्स भी है उपलब्ध

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको कुल चार कलर वेरिएंट्स देखने को मिलने वाले हैं। आपको बता दें कलर के अनुसार कीमत में कोई परिवर्तन नहीं होने वाला है। इसकी कलर वेरिएंट्स इस प्रकार है – नम्मा रेड, ब्रेज़ेन ब्लैक, ग्रेस व्हाइट और एज़्योर ब्लू। 

Engine specification भी है मौजुद

वहीं अगर हम इस मॉडल के इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 3.7 Kwh का बैट्री पैक दिया जा रहा है। इसके अलावा इस मॉडल में आपको 8.5 Kw का शानदार मोटर और 72 nm का पिक टॉर्क दिया जाएगा। इसके साथ ही साथ 12 इंच का परफेक्ट व्हील और टच स्क्रीन इंस्ट्रूमेंट पैनल की सुविधा भी दी जाएगी।