सोशल मीडिया पर देवर भाभी का एक डांस का वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। वीडियो में दोनों का डांस लोगों को काफी अट्रैक्ट कर रहा है। वीडियो में आप देख सकते है, की कैसे देवर और भाभी एक दूसरे के साथ जुगलबंदी करते हुए काफी मजेदार तरीके से डांस करते हुए नजर आ रही हैं। भाभी ने क्रीम रंग का साड़ी पहना हुआ हैं। वही देवर ने ब्लू रंग का कोट। दोनों का ये मजेदार डांस विडियो सभी के होश उड़ा रहा हैं। इस वीडियो में आप देख सकते है की हरियाणवी फेमस सॉन्ग पर किस तरह से देवर और भाभी एक दूसरे के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

वही इस वीडियो के दूसरे पार्ट में आपको एक देवर अपनी दो भाभियों के साथ काफी मस्त अंदाज में सपना चौधरी के गाने आंखा का काजल पर ठुमके लगाते नजर आएगा। जिसको हर कोई बहुत ही पसंद कर रहा हैं। इस वीडियो में दोनो भाभी के लुक और उनके डांस मूव्स देखते बन रहे हैं। वही विडियो के आगे आप देखेंगे की हरे रंग की खूबसूरत सी साड़ी में भाभी अपने देवर के साथ बहू काले की गाने पर जबरदस्त डांस करती देखी जा रही हैं।

देवर भाभी होली song??

भाभी देवर के इस जोड़ी ने सोशल मीडिया पर बहुत ही धमाल मचा करके रख दिया हैं। इस डांस विडियो को यूट्यूब पर काफी बार देखा जा रहा हैं। ये डांस वीडियो काफी मजेदार है। जिसको हर कोई देखना पसंद कर रहा हैं। यहां देखे ये वायरल वीडियो।

Sasural m new bahu ka mast dance