भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक व्हीकल आ रहा है. ऐसे में माइक्रोलाइन की इलेक्ट्रिक व्हीकल का भी दौर आ रहा है.इसका लोग काफी प्यारा है.यह साइज में छोटी है.छोटी फैमिली के लिए यह एक बेस्ट ऑप्शन है.सिंगल चार्ज में यह 230 किलोमीटर तक चलेगी. देखने में छोटी है, मगर जबरदस्त इलेक्ट्रिक वाहन है.

भारतीय बाजार में आने से पहले ही इसकी 30,000 बुकिंग पहले से ही हो चुकी है. कंपनी का कहना है कि इसे कार और मोटर बाइक के बीच में रखा गया है. यह एक चार पहियों का इलेक्ट्रिक वाहन है.

इसका साइज नैनों से भी छोटा है. इस कार को चारों तरफ से कवर किया गया है. इसमें दो लोग आराम से घूम सकते है.इसमें 230 का ट्रंक स्पेस उपलब्ध है. इसकी रेंज 230 किमी है. यह 90 किमी घंटे रफ्तार से चलती है. इसके बेस मॉडल 115 कीमी की रेंज देता है.

सिंगल चार्ज में 1 हफ्ते तक आप इसे चला सकते है. यह एक क्लास L7e व्हीकल है.यानी यह चार पहिए साइकिल की तरह काम करेगी.परन्तु इसका डिजाइन एक कंपैक्ट कार की तरह है. यह यूरोप में बनाई गई है. शुरुआती दौर में स्विट्जरलैंड में 15,340 डॉलर,यानी 12 लाख की कीमत में पेश किया गया था.

यूरोपियन बाजार में इसकी कीमत 13,400 डॉलर है, यानि 10.5 लाख रुपए है.जल्दी यूरोप में कार की डिलीवरी की जाएगी. इस कार को भारतीय बाजार में लाने के लिए कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी.