नई दिल्ली: भारत के टूव्हीलर मार्केट में इन दिनों इलेक्ट्रिक वाहन कपंनी ओला के अलावा और भी की कपंनियां अपना शानदार परफार्मेंस देने के लिए मार्केट में उतर चुकी है। और एक से बढ़कर एक फीचर्स के इलेक्ट्रिक वाहन पेश कर रही है। इनके बीच अब एक  नई स्कूटर निर्माता कपंनी फुजियामा ईवी (Fujiyama EV) भारत में  क्लासिक (Classic) ई-स्कूटर को लॉन्च करके अपनी खास जगह बनाने की कोशिश कर रहा है। इस स्कूटर को कपंनी ने 79,999 रुपये की कीमत (एक्स-शोरूम) के साथ उतारा है यदि आप स स्कूटर को खरीदने का प्लान बना रहे है तो जान लें पहले सकी खासियत के बारे में..

FUJIYAMA Classic: लुक और डिजाइन

FUJIYAMA Classicइलेक्ट्रिक स्कूटर के लुक के बारे में बात करें तो कपंनी ने इसे काफी हल्के स्पोर्ट्स फ्रेम पर बनाया गया है, जिसमें रियर व्हील मे पावरफुल हब मोटर लगी हुई है। इसके अलावा स्कूटर के लुक में बदलाव लाने के लिए इसमें एलईडी लाइट्स और इंटिग्रेटेड डीआरएल, स्पोर्ट्स डिकेल्स दे गए है।

FUJIYAMA Classic फीचर्स

FUJIYAMA Classic इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें  कैन कनेक्टिविटी के साथ डिजिटल स्पीडोमी के साथ कई एंडवास इसमें दिए गए हैं।

FUJIYAMA Classic की बैटरी

FUJIYAMA Classic की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें 2.05 kWh की आईओटी-एनेबल्ड लिथियम आयरन फॉस्फेट (एलएफपी) बैटरी दी गई है, जिसे एक बार फुल चार्ज करने पर 4 घंटे का समय लगता है। जिसके बाद यह 110 किलोमीटर तक का रेंज देने में सक्षम हैं। इस स्कूटर में कपंनी ने 3000 वॉट पीक पावर की मोटर दी है।

FUJIYAMA Classic की कीमत

FUJIYAMA Classic की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत भारत में 80 हजार रुपये की आसपास की है। यदि आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते है तो इसे महज 499 रुपये में बुक करा सकते हैं।