Aprilia RS 457 हाल ही में इटालियन बाइक मैन्युफैक्चरिंग कंपनी ने अपनी अब तक की सबसे धांसू और बेहतरीन मॉडल को भारतीय मार्केट में पेश करने का फैसला लिया है। हालांकि आपको बता दे कंपनी ने अब तक ईसके लॉन्च डेट और कीमत का खुलासा नहीं किया है।

आपको बता दे कंपनी ने इसकी फीचर्स और आकर्षक लुक के पहलू पर से पर्दा उठा दिया है। आज हम आपको इस बाइक के शानदार फीचर्स अपग्रेड किए गए इंजन सिस्टम और अन्य जानकारियां यहां देंगे। सबसे पहले तो आपको बता दें डेविडसन और ट्रायंफ के बाद अप्रैल लिया ही भारत में लांच होने जा रही तीसरी इंटरनेशनल बाइक मॉडल है।

Aprilia RS 457 की इंजन क्वालिटी है जबरदस्त 

मार्केट में बहुत जल्दी लॉन्च होने जा रही है या शानदार बाइक आपको बहुत ही बेहतरीन इंजन फीचर्स देने वाली है। आपको बता दे इस बाइक में आपको 457 सीसी का लिक्विड कूल्ड इंजन और ट्विन सिलेंडर के साथ-साथ ड्यूल कैंप सॉफ्ट इंजन की सुविधा भी दी जा रही है।

Must Read

इसके साथ ही साथ आपको बता दे कि आपको इसमें तीन स्पीड गियर बॉक्स दिया जाएगा और या बाइक अपने आकर्षक लुक फीचर्स के अलावा अपने शानदार स्पीड के लिए भी जानी जा रही है। इस बाइक का ग्रॉस वेट 159 किलोग्राम है।

मार्केट में देखने को मिल सकती है घमासान टक्कर

अभी तक इस बाइक की लॉन्च डेट निश्चित नहीं की गई है और ना ही इसकी कीमत का खुलासा कंपनी द्वारा किया गया है। या अंदाजा लगाया जा रहा है कि जब इस मोटरसाइकिल को इंडियन मार्केट में लॉन्च किया जाएगा उसे समय यह चार सबसे महत्वपूर्ण बाइक को जोरदार टक्कर देगी।

KTM RC 390, Kawasaki Ninja 400, Yamaha और YZF R3 से अप्रैलिया का जोरदार टक्कर होने वाला है। हालांकि कास्ट फैक्टर इसमें सबसे ज्यादा मैटर करेगा। अब देखने वाली बात यह होगी की कीमत और फीचर्स का फर्क पड़ते ही लोग ज्यादा कौन से मॉडल को पसंद कर रहे हैं एवं कौन से कंपनी की बिक्री सबसे ज्यादा है।