Svitch CSR 762: स्विच मोटोकॉर्प ने अपनी इलेक्ट्रिक बाइक भारतीय बाजार में पेश कर दी है.कंपनी ने अपनी पहली जबरदस्त लुक और फीचर्स वाली इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च कर दिया है. इसकी एक्स शोरूम की कीमत 1.65 लाख है. साथ ही इस पर 40,000 की सब्सिडी भी अवेलेबल है.

साल 2022 में कंपनी इस प्रोजेक्ट पर 100 करोड़ का इन्वेस्टमेंट कर सकती है. गुजरात के शेरों जैसा डिजाइन है.पहले इसके लांच होने की उम्मीद साल 2022 जुलाई – अगस्त में थी.

110km की रेंज

जी हां यह सिंगल चार्ज पर 110 किलोमीटर तक की रेंज देगी.कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज पर इस इलेक्ट्रिकल बाइक को 110 किलोमीटर तक चला सकते है. इसकी टॉप स्पीड 120 किलोमीटर है. इसमें आपको 10kW और 56 Nm का पीक टॉर्क मिलेगा. इसमे 3.7 kWh लिथियम आयन बैटरी है. इसमें इंडस्ट्री स्टैंडर्ड बैटरी चार्ज का इस्तेमाल भी किया गया है.

कूलिंग सिस्टम

इसमें आपको 3 स्टैंडर्ड राइडिंग मोड मिलेंगे. जिसमें सपोर्टर, रिजर्व और पार्किंग मोड है. साथ ही इसमें पावरफुल 3 kW PMS मोटर के साथ 5 इंच TFT कलर डिस्प्ले और थर्मोसायफन कूलिंग सिस्टम और सेंट्रल ड्राइविंग सिस्टम उपलब्ध है.

देशभर में डीलरशिप

स्विच मोटोकॉर्प के राजकुमार पटेल ने बाइक के लॉन्चिंग इवेंट पर कहां की, हम इस बाइक को लॉन्च करके बेहद खुश है. इसको 2 साल के डेवलपमेंट और कई प्रोटोटाइप के बाद लांच किया जा रहा है.इसका डिजाइन और फीचर्स भारतीय लोगों के लिए बनाया गया है. अब हम देशभर में डीलरशिप करने को तैयार है. हम 15 से अधिक इलेक्ट्रिक बाइक डीलरशिप शोरूम की डील कर चुके है.