Royal Enfield Price in 1986: रॉयल इनफील्ड एक ऐसी बाइक है जो सड़कों पर फर्राटे भर्ती हुई नजर आती रहती है. इस बाइक को खरीदने का हर किसी का सपना होता है. यह एक ऐसी एडवेंचरस क्रूजर बाइक है जो लाखों युवाओं के दिलों पर राज करती है.

ये बुलेट बाइक सबसे पहले 1901 में लॉन्च हुई थी. इसके बाद से अब तक कंपनी इसे अलग अलग वेरिएंट में पेश कर चुकी है. हालांकि इस में कैसा बदलाव किए गए हैं लेकिन पहले से लेकर अब तक इसकी डिजाइन और उसमें कोई बदलाव नहीं हुआ है. इसका रेट्रो डैशिंग लुक ही इसकी सबसे बड़ी पहचान है.

वर्तमान समय में Royal Enfield की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत लगभग 1.8 लाख रुपये है. लेकिन क्या आप जानते है आज से लगभग 36 साल पहले इसकी कीमत क्या रही होगी? नहीं जानते होंगे.

आज से ठीक 36 साल पहले इसकी कीमत को जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. आपको बता दें, सोशल मीडिया पर Royal Enfield 350 का साल 1986 का एक बिल काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस बाइक के इस बाइक की कीमत इतनी है की इसी देख आप चौंक जाएंगे. बिल के कीमत साफ तौर पर सिर्फ 18,700 रुपये देखी जा सकती है. ये बिल 36 साल पुराना बिल है. Billing रॉयल एनफील्ड Bullet 350 Standard मॉडल का है. ये बिल संदीप ऑटो कंपनी द्वारा दिया गया बिल है.

आपको याद होगा ये रॉयल इनफील्ड (Royal Enfield) बाइक पहले के जमाने में सिर्फ और सिर्फ भारतीय सेना के लोगों के पास देखी जाती थी. लेकिन अब इस बुलेट को हर कोई खरीदना चाहता है. इस बाइक का एक अलग ही लुक और अंदाज है. जो ग्राहकों को इसको लेने पर मजबूर करता है. अगर आप भी इस बाइक को खरीदने का सपना देख रहे है तो इस बाइक को अभी ले आएं और अपनी टशन में चार चांद लगाए.