Maruti Suzuki Celerio

आपको बता दें कि दिल्ली में Maruti Celerio LXI के बेस मॉडल की कीमत 5,36,500 रुपये है। यदि आप इस कार को खरीदना चाहते हैं और आपके पास इतना बजट नहीं है तो भी आप इसको आसानी से फाइनेंस प्लॉन के तहत खरीद सकते हैं। हैचबैक सेगमेंट में कम कीमत, अच्छे माइलेज तथा बढ़िया फीचर्स के तौर पर इस कार को बाजार में जाना जाता है।

Maruti Suzuki Celerio कार को अब कंपनी ने बेहतरीन फीचर्स तथा नए डिजाइन के साथ बाजार में लांच किया है। यदि आप कम बजट में अच्छे माइलेज तथा बढ़िया फीचर्स वाली कार को खरीदने का मन बना रहें हैं तो Maruti Suzuki Celerio कार आपके लिए एक बढ़िया ऑप्शन हो सकती है। आइये अब आपको इसके सरल फाइनेंस प्लॉन के बारे में बताते हैं।

Maruti Suzuki Celerio की कीमत

आपको बता दें कि Maruti Celerio LXI के बेस मॉडल की कीमत 5,36,500 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। ऑन-रोड होने पर इसकी कीमत 5,90,316 रुपये हो जाती है।

Maruti Celerio का फाइनेंस प्लॉन

यदि आप Maruti Celerio के बेस मॉडल को कैश के जरिये खरीदते हैं तो आपको 5.90 लाख रुपये खर्च करने होते हैं। यदि आपका बजट कम है तो आप बेहद कम डाउन पेमेंट पर फाइनेंस करा सकते हैं।

आपको बता दें कि आप मात्र 50,000 रुपये के डाउन पेमेंट पर इस कार को फाइनेंस करा सकते हैं। इतना होने पर बैंक आपको 5,40,316 रुपये का लोन मुहैया कराता है। बैंक आपको यह लोन 9.8 फीसदी पर देगा। इसके बाद में आपको 11,427 रुपये की मंथली EMI भरनी होती है।

Maruti Celerio के फीचर्स

  • इसमें आपको 998 सीसी का इंजन दिया जाता है। यह इंजन 5500 आरपीएम पर 65.71 bhp का पावर जेनरेट करता है।
  • कार के इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है।
  • यह कार आपको 26.68 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है।
  • इसमें आपको मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, पावर एडजस्टेबल एक्सटीरियर रियर व्यू मिरर की सुविधा दी जाती है।
  • इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, अलॉय व्हील, फॉग लाइट्स, डुअल एयरबैग जैसे फीचर्स इसमें आपको मिलते हैं।