Tata Blackbird SUV टाटा की तरफ से नई लांच की गई SUV को भारतीय बाजार में बहुत पसंद किया जा रहा है। इस मॉडल को अब तक की सबसे बेहतरीन मॉडल माना जा रहा है। भारतीय बाजारों में इसे काफी बजट फ्रेंडली मॉडल माना जा रहा है।

अगर आप इस शानदार गाड़ी को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो सबसे पहले इसके फीचर्स और इंजन स्पेसिफिकेशन के बारे में जान लीजिए। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक यह मॉडल अपने आकर्षक लुक और जबरदस्त कलर वेरिएंट की वजह से भी मार्केट में बहुत चर्चा में है। 

Tata Blackbird SUV Features

इसी के साथ अगर हम इस मॉडल में फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको इन्फोंटमेंट सिस्टम, पैनोर्मिक सनरूफ, वायरलेस एप्पल कर प्ले, एंड्रॉयड सिस्टम, मल्टी फंक्शन स्टीरिंग व्हील, क्रूज कंट्रोल आदि जैसे आधुनिक फीचर्स दिए जा रहे हैं। 

इंजन स्पेसिफिकेशन है दमदार 

अब अगर हम इस मॉडल के इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दें इसमें आपको 160 भाप की पावर और 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 1.5 लीटर का पेट्रोल टैंक और 1.5 लीटर का डीजल टैंक दिया जाएगा। अपने इंजन क्वालिटी और स्पीड की वजह से भी यह मॉडल बहुत ज्यादा चर्चा में है। 

कीमत भी है बजट में 

अगर आप इसे अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें इसकी कीमत काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली है। कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक इसकी कीमत 11 लाख निर्धारित की गई है। अगर आप चाहे तो इस पर बैंक ऑफर्स और EMI प्लान भी प्राप्त कर सकते हैं।