आप कई बार नाई की दुकान में कटाने या शेव बनवाने के लिए गए ही होंगे लेकिन क्या आपने कभी नाई की दुकान में किसी लड़की को शेव कराते हुए देखा है। शायद कभी आपने ऐसा कुछ नहीं डकहा होगा लेकिन वर्तमान में इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें आप एक लड़की को नाई की दुकान में शेव कराते हुए देख सकते हैं। लोग इस वीडियो को द्केहकर काफी हैरान हो रहें हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद में इंटरनेट यूजर्स ने काफी मजेदार रिएक्शन भी दिए हैं।

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें की इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है। वीडियो में आप लाल रंग सूट में एक लड़की को नाई की दुकान में शेव कराते हुए देख सकते हैं। लड़की के चेहरे पर फोम लगा है और नाई उसके चेहरे को क्लीन करता नजर आ रहा है। इस वीडियो पर अब तक 12 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। ऐसे कयास भी लगाए जा रहें हैं की संभवतः लड़की रील बनाने के लिए ऐसा कर रही है। यह वीडियो कब का है और किस स्थान का है। इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। हालांकि यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

यूजर्स ने दिए रिएक्शन

आपको बता दें की वायरल हो रहें इस वीडियो पर इंटरनेट यूजर्स ने काफी मजेदार रिएक्शन भी दिए हैं। एक यूजर ने लिखा है “ये सब क्या देखना पड़ रहा है।” एक अन्य यूजर ने लिखा है “उस्तरे में रेजर ब्लेड नहीं होगी।” एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया है की “बस यही दिन देखना रह गया था।” इस प्रकार के बहुत से कमेंट यूजर्स ने इस वीडियो पर किये हैं। फिलहाल यह वीडियो काफी ज्यादा देखा जा रहा है।