आज के समय में भारतीय युवाओं को सपोर्ट बाइक काफी पसंद आ रही है। इन सब में Yamaha R15 भारतीय युवाओं की सबसे पसंदीदा स्पोर्ट बाइक में से एक है। क्योंकि अन्य स्पोर्ट बाइक की तुलना में यह किफायती कीमत पर आते हैं। ऐसे में यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका है क्योंकि आप इसे ₹50,000 कम में खरीद सकते हैं।

दरअसल Yamaha R15 को खरीदने के लिए अब आपको 2 लाख खर्च करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। बल्कि आप इसे एक डील के अंतर्गत केवल 1.55 लाख रुपए में ही खरीद कर अपना बना सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि भैया बाइक कहां और कैसे मिल रहा है।

Yamaha R15 के डिटेल

आपको बता दे की यामाहा की तरफ से आने वाले इस स्पोर्ट बाइक में 155cc सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह पावरफुल इंजन 18.4 Ps की अधिकतर पावर और 14.2 Nm का अधिकतर पिक्चर पैदा करने में सक्षम है। बाइक डबल डिस्क ब्रेक के साथ आती है और 55.20 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज बड़ी ही आसानी से देती है।

Yamaha R15 की कीमत

कीमत की बात की जाए तो आज के समय में यदि आप भारतीय बाजार से Yamaha R15 के v4 वेरिएंट को खरीदने जाते हैं तो इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.82 लाख रुपए है। जबकि इसके टॉप वैरियंट की कीमत 1.98 लाख रुपए है। परंतु एक डील के अंतर्गत आपको इस पर ₹50,000 का छूट मिल सकता है और केवल 1.55 लाख में ही बाइक खरीद सकते हैं।

Yamaha R15 V4 पर मिल रहा शानदार डील

इस बाइक के इतने कम कीमत होने के पीछे का कारण यह है कि दरअसल यह एक सेकंड हैंड बाइक है। आपको बता दूं कि यह Yamaha R15 V 4 2019 बेरी की गाड़ी है।जिस पर आपको एक भी स्क्रैच देखने को नहीं मिलेगा। बाइक की कंडीशन बिल्कुल नई है जिसे सिर्फ 1.55 लाख रुपए में बेची जा रही है। गाड़ी दिल्ली नंबर रजिस्टर है और दिल्ली शहर में ही इस बाइक को बेचा जा रहा है।