टाटा की गाड़ियां हमेशा से ही भारतीय बाजार में लोगों के द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं। कंपनी हमेशा से अपने ग्राहकों को काफी किफायती कीमत पर दमदार कर मुहैया कराती है। यही कारण है कि लोग टाटा के कार पर काफी भरोसा कर रहे हैं। आज हम आपके लिए टाटा की एक बेहद शानदार फोर व्हीलर लेकर आए हैं जो सिर्फ 1.5 लाख की कीमत में बिक रही है।

यह टाटा की तरफ से आने वाली Tata Indica का DLS वेरिएंट है। जिसमें आपको 1405cc का दमदार इंजन और 13.5 Kmpl का माइलेज मिलता है। आज के समय में यह गाड़ी सिर्फ 1.5 लाख में बिक रही है। चलिए आपको विस्तार रूप से इसकी जानकारी देते हैं।

Tata Indica का DLS वेरिएंट के सभी फीचर्स

टाटा की तरफ से सालों पहले DLS वेरिएंट को भारतीय बाजार में उतर गया था इसमें कंपनी के द्वारा 1405 सीसी का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन का इस्तेमाल किया गया था। यह दमदार इंजन 62 Bhp की अधिकतर पावर जबकि 12.5 Nm पिक टॉर्क जनरेट कर सकता था। गाड़ी के साथ मैन्युअल ट्रांसमिशन को जोड़ा गया था।

वही गाड़ी अपने दमदार इंजन के साथ 13.5 किलोमीटर प्रति लीटर का ARIA कंबाइंड माइलेज जबकि 9.4 किलोमीटर का सिटी माइलेज देने में सक्षम था। इसके अलावा बड़ा फ्यूल टैंक और गाड़ी की लुक्स भी काफी आसान है।

Tata Indica का DLS वेरिएंट के फीचर्स

वही इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो यह 15 सीटर बैक गाड़ी है इसमें आपको पावर स्टीयरिंग लोक फ्यूल वार्निंग लाइट ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर कप होल्डर जैसे कई शानदार फीचर्स इस गाड़ी में दिए गए हैं।

Tata Indica का DLS वेरिएंट को 1.5 लाख में घर लाएं

यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं, तो सबसे पहले आपको बता दूं कि टाटा मोटर्स के द्वारा इस गाड़ी को डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत 3.5 लख रुपए थी। लेकिन यह हैचबैक गाड़ी कारदेखो वेबसाइट पर अभी के समय सिर्फ 1.5 लख रुपए में बिक रही है।

दरअसल या एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो 52618 किलोमीटर चली हुई है। गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। जिसकी पुष्टि करदेखो की वेबसाइट ने कर दी है इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर आप संपर्क कर सकते हैं।