आज का समय सोशल मीडिया का है। आज के प्रत्येक आदमी के हाथ में मोबाइल है, जिसमें वह सोशल मीडिया पर काफी कुछ देखता और काफी कुछ शेयर भी करता है। सोशल मीडिया पर जो वीडियो सबसे ज्यादा देखें जाते हैं, वे वायरल कैटेगिरी में पहुंच जाते हैं।

इस प्रकार के वीडियो वे होते हैं जिन्हें दर्शक काफी ज्यादा देखते हैं। इन वीडियो में सांपो से जुड़े वीडियो काफी देखें जाते हैं। सांपो के जीवन के बारे में जानने के ली लालसा मानव में पुराने समय से रही है। अतः जब सांपो से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किये जाते हैं तो वे जल्दी ही वायरल हो जाते हैं। वर्तमान में एक ऐसा ही वीडियो काफी देखा जा रहा है। जिसके बारे में आज हम आपको यहां बता रहें हैं।

बंदर और सांपो का वीडियो

जानकारी दे देंकी इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है और बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को लाइक भी कर रहें हैं। वीडियो में आप दो कोबरा सांपो को देख सकते हैं। इसके साथ ही एक बंदर भी इस वीडियो में देखा जा सकता है। दोनों सांपो को आप बंदर की और बढ़ते देख सकते हैं, वहीं बंदर भी सांपो से काफी सतर्क नजर आता है। फिर कुछ ऐसा होता है की दोनों सांप बंदर को छोड़ एक और भाग निकलते हैं।

बंदर ने किया पलटवार

वीडियो में आप देख सकते हैं की एक बंदर किसी जंगल जैसे स्थान पर बैठा है, बंदर के गले में रस्सी बंधी है और वह एक स्थान पर बैठा हुआ है। कुछ ही सेकेंड में दो कोबरा सांप बंदर की और बढ़ते नजर आते हैं। जिन्हें देखकर बंदर सतर्क हो जाता है। इसी बीच दोनों सांप बंदर को काटने की कोशिश करते हैं लेकिन बंदर किसी प्रकार से खुद को बचा लेता है। इसके बाद दोनों सांप बंदर को दोनों और से घेर लेते हैं। अब बंदर के पास बचने का कोई रास्ता नहीं रह जाता है अतः बंदर एक तेज पलटवार दोनों सांपो पर करता है। बंदर के इस वार से दोनों सांप बेहद घबरा जाते हैं और बंदर को छोड़कर भाग जाते हैं।

वायरल हुआ वीडियो

आपको जानकारी दे दें की बंदर और सांपो का यह वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को शेयर कर रहें हैं। काफी लोग इस वीडियो के कमेंट में अपने विचार दे रहें हैं और बंदर के साहस की तारीफ कर रहें हैं। बता दें की यह वीडियो इंस्टाग्राम पर @kashikyatra नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अब तक इस वीडियो पर 72 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। आप भी इस अकाउंट पर जाकर इस वीडियो का आनंद ले सकते हैं।