यदि आप अपने लिए कोई शानदार कार लेना चाहते हैं परंतु बजट कम है, तो आज मैं आपके लिए एक बेहद शानदार मौका लेकर आए हैं। जिसके तहत आप सिर्फ 2 लाख में एक शानदार फोर व्हीलर खरीद के अपने घर ले आ सकते हैं। आपको बता दे कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी होने वाली है, परंतु बिल्कुल नई कंडीशन में आपके अपने शहर में ही मिल रही है।

दरअसल मारुति सुजुकी के तरफ से आने वाली Maruti Wagon R कार है जो बिल्कुल कम चली हुई और अच्छी कंडीशन के साथ आपके अपने शहर में मात्र 2 लाख में बिक रही है। चलिए आपको विस्तार रूप से इसकी संपूर्ण जानकारी देते हैं।

Maruti Wagon R एक अच्छा विकल्प है

यदि आप कम बजट के भीतर अच्छी सी कर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए Maruti Wagon R एक अच्छी कर हो सकती है। क्योंकि इसमें आपको काफी दमदार इंजन अधिक माइलेज और फीचर्स के मामले में भी गाड़ी काफी शानदार है जिस वजह से आप इस गाड़ी की तरफ अपना रुख कर सकते हैं।

Maruti True Value से खरीदे कार

यदि आपको किसी अन्य वेबसाइट से सेकंड हैंड गाड़ी खरीदने में समस्या होती है या विश्वास नहीं है तो आप मारुति ट्रू वैल्यू से कर खरीद सकते हैं। यहां पर आपको खुद मारती कंपनी के द्वारा कर के कंडीशन पर कीमत लगाई जाती है। जहां से आपको बड़े ही अच्छी कंडीशन वाली कार कम कीमत में मिल जाती है।

आपको बता दे की मारुति ट्रू वैल्यू पर 2016 मॉडल मारुति वेगनर को बिल्कुल अच्छी कंडीशन के साथ बचने के लिए लिस्ट किया गया है। जो कि सिर्फ 2.10 लाख की कीमत में बिकने को तैयार है।

Maruti Wagon R पर मिल रही अच्छी डील

इसके अलावा ओएलएक्स पर हाल ही में दिल्ली एनसीआर लोकेशन से मारुति वैगन आर 2017 मॉडल को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। जो कि सिर्फ 2.3 लाख में बिकने को तैयार है और बिल्कुल अच्छी कंडीशन के साथ कार बेची जा रही है।

इसके अलावा कर देखो की वेबसाइट पर भी हाल ही में 2013 मॉडल मारुति सुजुकी वेगनर को सिर्फ 2 लाख में बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। कार की कंडीशन बिल्कुल सही है, किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। आप चाहे तो इनमें से किसी भी जगह से वेगनर को खरीद सकते हैं।