हमारे देश की मोबाइल मार्केट काफी ज्यादा समृद्ध है। यहां आप आसानी से बजट सेगमेंट से लेकर सेगमेंट तक के फोन्स को खरीद सकते हैं। मोबाइल की कफी सेल के चलते भारत में विदेशी कम्पनियाँ भी लगातार अपने फोन्स को लांच करती रहती हैं। हालही में Vivo ने भी अपने एक जबरदस्त फोन को भारतीय मोबाइल मार्केट में पेश किया है। इस फोन का नाम Vivo V26 Pro है। इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स और कैमरा क्वालिटी दी जाती है। ख़ास बात यह है की आप इसको काफी किफायती दाम में खरीद सकते हैं।

जबरदस्त हैं फीचर्स

इस फोन में आपको कम्पनी की और से काफी बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। इसकी डिस्प्ले की बात करें तो बता दें की इसमें 6.7 इंच की AMOLED स्क्रीन दी जाती है। जिसका रेजोल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है तथा 393 पिक्सल प्रति इंच की डेनसिटी इसमें दी जाती है। इसमें आपको काफी बेहतरीन स्टोरेज भी दी हुई है। बता दें की इसमें 256GB की ROM और 12GB की रैम आपको दी जाती है। मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर आपको इसमें दिया जाता है तथा यह फोन आकर्षक लुक के साथ आपको दिया जाता है।

धांसू हैं कैमरा फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन में काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। ,इसके कैमरा फीचर्स की बात करें तो बता दें की इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। जिसके अंतर्गत आपको 64 mp का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है तथा इसके साथ ही इसमें 8 mp और 2 mp के दो अन्य कैमरे भी दिए जा रहें हैं। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32 mp का कैमरा दिया जा रहा है। फोन में पावर के लिए 4800mAh की बैटरी दी जा रही है। जो की 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

किफायती हैं दाम

आपको बता दें की इस फोन में जीपीएस, ब्लूटूथ, वाई-फाई और ओटीजी जैसे फीचर्स भी आपको दिए जाते हैं। जहां तक इसकी कीमत की बात है तो बता दें की भारत में इस फोन की कीमत 42990 रुपये रखी गई है। हालांकि विभिन्न ई-कॉमर्स साइटों पर यह कुछ कम भी हो सकती है और वहां आपको इस फोन पर दिए गए कुछ ऑफर्स का लाभ भी मिल सकता है।