Tata motors 2024 टाटा की कंपनी की तरफ़ से मार्केट में नया इलेक्ट्रिक मॉडल लॉन्च किया जा रहा है। ग्राहकों को इसने इलेक्ट्रिक कार में बहुत सारे अनोखे फीचर्स देखने को मिलेंगे। हालांकि कंपनी ने अब तक इस मॉडल के लॉन्च के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर कोई जानकारी नहीं दी है।

अगर आप भी सर्दियों के मौसम में अपनी फैमिली के लिए एक इलेक्ट्रिक कार लेना चाहते हैं तो टाटा मोटर्स की तरफ से लांच की जा रही यह नई मॉडल आपकी फैमिली के लिए सबसे बेहतरीन विकल्प होने वाली है। 

Tata motors New Electric Car 2024 Price 

वहीं अगर हम इस इलेक्ट्रिक मॉडल की कीमत की बात करें तो आपको बता दे 2024 में लांच होने जा रही है नई कार आपको 4.5 लाख रुपए में आसानी से मिल जायेगी। कंपनी की तरफ से लेटेस्ट मॉडल पर आपको कुछ डिस्काउंट प्लान और बेहतरीन फीचर्स भी मिलने वाले हैं।

Must Read

बैट्री बैकअप की जानकारी 

वहीं अगर हम बैटरी बैकअप की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 28 kwh की लाजवाब बैटरी दी जा रही है। अपने बैटरी बैकअप की वजह से यह इलेक्ट्रिक मॉडल ग्राहकों के बीच बहुत तेजी से प्रचलित हो रही है। अपने बेहतरीन फीचर्स और दमदार बैटरी की वजह से यह मॉडल सभी का दिल जीत रही है। 

बैट्री के चार्जिंग का समय 

कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको बेहतरीन बैटरी क्वालिटी दी जा रही है। इस फोन को जीरो से 100% चार्ज करने में आपको 6 से 7 घंटे का समय लगने वाला है। एक बार फोन को पूरी तरह चार्ज करने के बाद आप 28 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकेंगे।