Tata Punch आज के समय में लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। अपने शानदार लुक, नए-नए फीचर्स और बेहतरीन सेफ्टी के कारण टाटा पांच भारतीय बाजार में काफी लोकप्रिय कार है। ऐसे में यदि आप भी टाटा पांच खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। परंतु बजट कम होने के चलते परेशान है तो चिंता ना करें।

क्योंकि कंपनी के द्वारा टाटा पांच पर फाइनेंस ऑफर भी दिया जा रहा है। जिसके तहत आपको सिर्फ ₹12,000 के आसान EMI हर महीने भरने होंगे। और 75000 के डाउन पेमेंट करके आप गाड़ी को घर ले आ सकते हैं। चलिए डिटेल रूप से आपको फाइनेंस और गाड़ी के बारे में विस्तार रूप से बताते हैं।

Tata Punch के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

गाड़ी खरीदने से पहले उसके सभी फीचर्स इंजन पावर और सेफ्टी के बारे में जान लेनी चाहिए। आपको बता दे कि कम टाटा कंपनी के द्वारा इस गाड़ी में कई शानदार फीचर्स और सेफ्टी दी गई है। टाटा पांच में आपको 7 इंच इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिल जाता है इसके अलावा सेफ्टी के लिए एयरबैग भी इस फोर व्हीलर में दी गई है।

टाटा पंच में आपको फीचर्स के मामले में डिजिटल स्पीडोमीटर, पुश बटन स्टार्ट, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, ड्राइवर सीट बेल्ट अलार्म, लेदर स्टीयरिंग व्हील, ऑटो एसी जैसे कई शानदार फीचर्स आपको टाटा पंच में देखने को मिल जाती है।

Tata Punch के पावरफुल इंजन

गाड़ी की परफॉर्मेंस को शानदार बनाए रखने के लिए कंपनी के द्वारा इसमें काफी दमदार इंजन का इस्तेमाल किया गया है। टाटा पांच में आपको 1.02 लीटर डीजल इंजन मिलता है जो 109 Bhp की पावर और 140 Nm का पिक टॉक जनरेट करने में सक्षम है।

Tata Punch के फाइनेंस प्लान और कीमत

आपको बता दे कि इस गाड़ी की कीमत भारतीय बाजार में 5,99,900 एक्स शोरूम है। वहीं ऑन रोड आते-आते इस गाड़ी की कीमत 6 लाख 5,83728 हो जाती है। यदि आप इस गाड़ी को फाइनेंस पर खरीदना चाहते हैं तो बैंक आपको 5 साल के लिए 9.7% के ब्याज दर पर लोन देती है।

गाड़ी को खरीदने के लिए आपको 75,000 का डाउन पेमेंट करना होगा जिसके बाद आप बैंक के द्वारा 5 साल तक का लोन ले सकते हैं। जिसके तहत आपको ₹12,000 हर महीने EMI भरनी होगी।