Tata Punch SUV टाटा पंच की यह धमाकेदार मॉडल फिलहाल मार्केट में सबसे ज्यादा प्रचलित हो रही है। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं टाटा मोटर्स हमेशा अपनी गाड़ियों को लेकर चर्चा में बनी रहती है। यही कारण है कि टाटा ने हाल फिलहाल में अपनी नई धमाकेदार गाड़ी से खूब मुनाफा कमाया है।

टाटा पंच एक शानदार एसयूवी कार है। इस कार में आपको बहुत सारे फीचर्स और शानदार लुक दिया जा रहा है। अगर आप इस शानदार गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो लिए आपको इसके कीमत के बारे में भी बताते हैं।

Tata Punch SUV ने कमाया सबसे अधिक मुनाफा

आपको बता दे इस पूरे साल में टाटा पांच ने सबसे अधिक मुनाफा कमाया है। टाटा मोटर्स कंपनी या दावा करती है की Punch की यह मॉडल प्रति महीने 10000 से लेकर ₹12000 तक का सेल पूरा कर रही है। इस गाड़ी के इतने ज्यादा डिमांड और बढ़ रही प्रचलित को देखकर बाकी सभी गाड़ियां पूरी तरह से भोचक्का रह गई है।

Must Read

कीमत भी है बजट फ्रेंडली

अगर आप टाटा मोटर्स की तरफ से लांच की गई शानदार गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको इसके कीमत के बारे में विस्तार पूर्वक बता दें। टाटा मोटर्स की तरफ से लांच की गई इस मॉडल की शोरूम कीमत ₹6 लाख है। इतने सारे फीचर्स वाले इस शानदार मॉडल को मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।