नई दिल्ली। यदि आप भी कोई 7 सीटर SUV लेने का प्लान बना रहे हैं तो चिंता करने की कोई बात नहीं है। टाटा की 7 सीटर SUV एक डील के अंतर्गत सिर्फ 1 लाख रुपए में आप घर ला सकते हैं। यह 7 सीटर कार टाटा की Safari के DICOR 2.2 VX 4×2 वेरिएंट है। जिसे मात्र 1 लाख में आप खरीद सकते हैं। इसमें काफी दमदार इंजन और 13.93 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिलती है।

Tata Safari के DICOR 2.2 VX 4×2 वेरिएंट के सभी फीचर्स

यदि बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स की तो आपको बता दे की सभी प्रकार के दमदार फीचर्स मिलते हैं. टाटा सफारी में आपको 2179 सीसी का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने को मिल जाता है. जो की 320NM का अधिकतर टॉर्क और 138.5 भाप की अधिकतर पावर जेनरेट करता है।

टाटा की Safari के DICOR 2.2 VX 4×2 वेरिएंट एक मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली एसयूवी गाड़ी है. जो 7 सीटर के ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। माइलेज की बात करें तो यह कार 13.93 किलोमीटर प्रति लीटर की ARAI माइलेज देने में सक्षम है। इसी के साथ ही यह एसयूवी 10.5 किलोमीटर प्रति लीटर का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। जबकि इस व्हीकल की फ्यूल कैपेसिटी तकरीबन 65 लीटर की हैं।

टाटा की Safari के DICOR 2.2 VX 4×2 वेरिएंट सिर्फ 1 लाख में

यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि कंपनी ने टाटा की Safari के DICOR 2.2 VX 4×2 वेरिएंट कौन डिसकंटिन्यू कर दिया है। तथा अभी इस गाड़ी का प्रोडक्शन पुण्य रूप से बंद हो चुका है जो कि इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत तकरीबन 14.34 लख रुपए थी। परंतु यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो मात्र एक लाख में मिल रही है।

जी हां यह एक का सेकंड हैंड गाड़ी है जो की कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹100000 में बिकने के लिए लिस्ट की गई है। यही कारण है कि अगर आपको इतने कम कीमत पर मिल रही है। इस गाड़ी के फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस एसयूवी को 58.353 किलोमीटर तक चलाया है तथा गाड़ी बिल्कुल सही कंडीशन में है। गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है।

गाड़ी का लुक और मेंटेनेंस को काफी अच्छा रखा गया है जिस कारण यह गाड़ी देखने में अभी भी काफी सही लगती है। यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं या अधिक जानना चाहते हैं तो आप कारदेखो की वेबसाइट पर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर आप वहां से कार के सेलर की कॉन्टैक्ट डिटेल ले सकते हैं।