इस वर्ष यदि आप भी कोई नया हैचबैक गाड़ी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। परंतु बजट कम होने के कारण आप कार खरीदने में असमर्थ है, तो आपके लिए यह काफी शानदार मौका है। क्योंकि Tata की एक बेहद शानदार हैचबैक गाड़ी इस समय केवल 2.5 लाख रुपए में ही मिल रही है।

दरअसल यह टाटा की Tata Tiago का 1.05 Revotorq XT वेरिएंट है जिसमें कंपनी के द्वारा 1047 सीसी का इंजन और 27.28 किलोमीटर की शानदार माइलेज भी मिलती है। यह गाड़ी अभी के समय सिर्फ 2.5 लाख रुपए में ही मिल रही है चलिए आपको बताते हैं आप कहां और कैसे इसे खरीद सकते हैं।

Tata Tiago का 1.05 Revotorq XT के सभी फीचर्स

गाड़ी खरीदने से पहले उसके फीचर्स और इंजन के बारे में भी आपको जान लेनी चाहिए। टाटा टियागो कैसे वेरिएंट में 1047 सीसी का तीन सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन दिया गया है। यह इंजन 69 Bhp की पावर और 140 Nm का अधिकतर टॉर्क पैदा करने में सक्षम है।

दमदार इंजन के चलते गाड़ी के परफॉर्मेंस काफी शानदार है। वहीं इसमें 27.28 किलोमीटर की एरिया माइलेज भी आसानी से मिल जाती है और इस गाड़ी में 35 लीटर तक का फ्यूल कैपेसिटी भी दी गई है।

Tata Tiago का 1.05 Revotorq XT 2.5 लाख में घर लाएं

यदि आप Tata Tiago का 1.05 Revotorq XT वेरिएंट को मार्केट से खरीदने जाते हैं, तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इस गाड़ी को काफी पहले डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। गाड़ी के आखिरी एक्स शोरूम कीमत 5.76 लख रुपए थे। परंतु कारदेखो की वेबसाइट पर यह केवल 2.5 लाख रुपए में बिक रही है।

दरअसल या एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो की हाल ही में कर देखो की वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट की गई है। गाड़ी अब तक 34126 किलोमीटर चली हुई है और इसमें किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी और इस गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो वेबसाइट पर जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।