New Tata Sumo: इंडियन मार्केट के ऑटो सेक्टर में दिन ब दिन कई न्यू गाड़ियां लॉन्च होती है. हमेशा से ही एक से बढ़कर एक गाड़ियां लागों के दिलों में बस जाती है. अबकी बार टाटा की एक ऐसी गाड़ी मार्केट में गर्दा मचाती हुई नज़र आने वाली है जिसके बाद से अच्छी अच्छी कंपनियों के पसीने निकल जाएंगे. टाटा की इस न्यू गाड़ी का मॉडल और डिजाइन काफी अट्रैक्टिव और स्टाइलिश होने वाला है.

टाटा की इस गाड़ी का नाम आपको सबसे पहले बता देते है. टाटा की इस न्यू गाड़ी का नाम है न्यू Tata Sumo. इस गाड़ी को देखने के बाद आप लोग खुदको रोक ही नहीं पायेंगे तुरंत इसको खरीदने की सोचेंगे. साथ ही चाहेंगे जल्द से जल्द आप इसको अपना बनाए. जल्द ही टाटा की ये नई टाटा सुमो बेहतरीन और जानदार इंजन के साथ आकर धूम मचाने वाली है. तो चलिए बताते हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में वो भी विस्तार से.

New Tata Sumo के फिचर्स

अगर इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो इस New Tata Sumo के फिचर्स आपको काफी अट्रैक्टिव मिलने वाली है. सबसे पहले इसका लुक और डिज़ाइन की बात करें तो इसका लुक्स एकदम रिपोर्ट्स का दिया गया है. खबर के मुताबिक आपको इस New Tata Sumo को अगले साल तक लॉन्च होने की संभावना जताई जा रही है.

इसमें आपको कई सारे बेहतरीन और शानदार फीचर्स मिलने वाले है. डिजिटल कंसोल, डिजिटल ऑडियोमीट, डिजिटल स्पीडोमीटर आदि. जैसे तमाम डिजिटल फीचर्स मिलेंगे. साथ ही साथ इसमें आपको कई आधुनिक सेफ्टी फीचर्स भी मिलने वाले है.

New Tata Sumo धांसू सॉलिड इंजन

इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो इस न्यू टाटा सुमो में आपको 2936 सीसी के डीजल इंजन मिलने वाला है. माइलेज के मामले में ये गाड़ी 15 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करने वाली है. इस एसयूवी गाड़ी में आपको कंपनी द्वारा BS4 इंजन दिया गया ही.

New Tata Sumo कि किमत

अगर इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो इस New Tata Sumo की कीमत कंपनी द्वारा इंडियन मार्केट में 8 लाख रुपये से लेकर 12 लाख रुपये तक की रखी गई है.