नई दिल्ली। इन दिनों टीम इंडिया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की हार के बाद से वर्ल्ड कप जीतने की तैयारी में जुटी हुई है। जिसमें वो उन खिलाडियों को शामिल कर रही है जो अच्छा परफार्मेंस दे सकें। वहीं दूसरी ओर अभी भी हमारे देश में ऐसे खिलाड़ियों की भरमार है जो घरेलू मैदान पर खेलकर आज के दिग्गज खिलाड़ियों को मात दे रहे है। इन्ही में से एक खिलाड़ी इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। जिसने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए तहलका मचा दिया है।

भारत में घरेलू मैदान पर आईपीएल की तर्ज पर शुरू हुई महाराष्ट्र प्रीमियर लीग में 18 साल के खिलाड़ी ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए खूब सुर्खियां बटोरी हैं, कौन है यह खिलाड़ी बताते हैं।

इस बल्लेबाज ने की गेंदबाजों की जमकर धुनाई

दरअसल महाराष्ट्र प्रीमियर लीग का सातवां मुकाबला पुणेरी बप्पा और ईगल नासिक की टीम के बीच में खेला गया जहां ईगल नासिक के इस बल्लेबाज ने बप्पा की टीम के सारे गेंदबाजों की जमकर पिटाई करते हुए एक बड़ी स्कोर तैयार कर दिया। बता दें कि 18 साल के खिलाड़ी ने 16 गेंदों में ही 90 रन बना डाले थे जिसमें 13 छक्के और 3 चौके शामिल थे।
18 साल के इस खिलाड़ी ने लगाया सबसे तेज शतक

नासिक की तरफ से खेलने वाले बल्लेबाज का नाम अश्विन कुलकर्णी हैं, जिन्होंने सोमवार को खेले गए मुकाबले में 54 गेंदों का सामना करते हुए 13 छक्के और 3 चौके की मदद से 216. 67 के औसत रेट