5-डोर वाली नई Mahindra Thar की धमाकेदार एंट्री से हिला बाजार, कीमत कर देगी हैरान

नई दिल्ली। New Mahindra Thar Earth Edition: महिंद्रा कंपनी के हर वाहन अपनी मजबूती के लिए जाने जाते है। इस कपंनी के वाहन को लोग आख बदं करके भरोसा करते है। जिसमें इस समय महिन्द्रा कपंनी की थार लोगों का एक सपना बन चुकी है। जिसे खरीदना हर युवा वर्ग चाहता है। अब कंपनी का 5-डोर (Mahindra Thar 5-Door) वेरिएंट इन दिनो चर्चा में बना हुआ है। इसी बीच कंपनी ने मौजूदा थार के एक नई मॉडल थार अर्थ एडिशन (Mahindra Thar Earth Edition) को बाजार में उतारा है। इसमें आपको पेट्रोल और डीजल, दोनों इंजन का ऑप्शन देखने को मिलेगा।

Thar Earth Edition की कीमत

Mahindra Thar Earth Edition की कीमत के बारे में बात करें तो कपंनी ने इसको तीन नए वेरिंट के साथ पेस किया है जिसकी कीमत भी अलग अलग रखी गई है। यदि आप Petrol MT को लेते है तो इसकी कीमत 15.40 लाख रुपये के करीब की रखी गई है। वही Mahindra Thar Earth Edition Petrol AT वेरिएंट की कीमत 16.99 लाख रुपये,Thar Earth Edition Diesel MT वेरिएंट की कीमत 16.15 लाख रुपये और Mahindra Thar Earth Edition Diesel AT की कीमत 17.60 लाख रुपये तय की गई है।

Mahindra Thar Earth Edition डिज़ाइन

Mahindra Thar Earth Edition के लुक के बारे में बात करे तो इसे कंपनी ने सैटिन मैट पेंट स्कीम “डेजर्ट फ्यूरी” दिया है।

Mahindra Thar Earth Edition के फीचर्स

Mahindra Thar Earth Edition के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस नई एसयूवी का आकर्षक लुक देखने को मिलता है। इसमें  डुअल-टोन एसी वेंट, स्टीयरिंग व्हील, सेंटर कंसोल एक्सेंट और डोर पर थार ब्रांडिंग जैसे फीचर्स दिए गए है। इस एसयूवी में बेज लेदरेट सीट्स के साथ हेडरेस्ट पर ड्यून डिजाइन दिया है।

Mahindra Thar Earth Edition इंजन

इस एसयूवी के इजंन के बारे में बात करें तो पेट्रोल वेरिएंट में आपको 2.0-लीटर mStallion टर्बोचार्ज्ड इंजन देखने को मिलता है। जिसकी क्षमता150bhp पावर और 300Nm टॉर्क जेनरेट करने की है। वहीं इसके डीजल वेरिएंट में 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन लगा हुआ है। जो 130bhp पावर और 300-320Nm टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।