New Mahindra Bolero Neo Plus: मार्किट में कार की गाड़ी में अगर किसी का दावा है तो वो है एसयूवी गाड़ियों का. जी हाँ भारतीय बाजार में उनका बोल बाला है और उनकी डिमांड बढ़ ही रही है. दरअसल टाटा (TATA) से लेकर महिंद्रा (Mahindra) तक, हर कंपनी इस एसयूवी को पश करने में जुटी है. सबसे अच्छी बात तो ये है की ये 9-सीटर में लॉन्च हुई है. इसका नाम एसयूवी महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस रखा गया है. चलिए आपको इसमें दिए जाने वाले फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर्स

बात अगर इसमें दिए जाने वाले फीचर्स की करें तो आपको इसमें इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ORVM ,फ्रंट और रियर पावर विंडो और बड़ा बूट स्पेस दिया गया है. ऐसे में आपको इसमें फीचर्स को लेकर को भी दिक्क्त नहीं देखनी पड़ेगी.

वेरिएंट

आपको इस नए नियो बोलेरो में एक या दो नहीं बल्कि कुल 3 वेरिएंट देखने को मिलता है. आपको इसमें – P4, P10 और एंबुलेंस जैसे वेरिएंट देखने को मिलेंगे.

इंटीरिटर

बात अगर इस नए बोलेरो के अंदर की करें तो आप ये जान लीजिये की असल में ये गाड़ी 9-सीटर बोलेरो नियो प्लस के इंटीरियर पर कंपनी ने बहुत ही ध्यान दिया है. जी हाँ आपको इस में 22.8 सेमी का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो ब्लूटूथ, USB और AUX कनेक्टिविटी के साथ कई जगहों पर AC वेंट्स भी लगाए जिससे किसी को दिक्क्त ना ह.

सेफ्टी फीचर्स

सब कुछ की बात हो गयी और सेफ्टी फीचर की बात ना हो ऐसे कैसे हो सकता है. ऐसे में आपको इस में सेफ्टी फीचर्स में भी कमी नहीं मिलने वाली है. आपको इस में एबीएस के साथ ईबीडी, डुअल एयरबैग्स, आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट, इंजन इमोबिलाइजर ऑटोमैटिक डोर लॉक जैसे शानदार सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं.