Samsung Galaxy F15 5G Offer: क्या आप भी सैमसंग का स्मार्टफोन लेना चाहते है लेकिन नहीं ले पा रहे है तो मौका अच्छा है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस कंपनी के एक स्मार्टफोन पर धाकड़ ऑफर चल रहा है. इस ऑफर का नाम है Samsung Galaxy F15 5G. इसमें आपको फीचर्स से लेकर कैमरा सब कुछ दमदार मिल रहा है. चलिए आपको इसमें बाकी डिटेल के बारे में बताते है.

कीमत और जानें क्या है ऑफर

बात अगर ऑफर की करें तो इस की कीमत फ्लिपकार्ट पर 12 बजे से Section of the Day Sale में 8GB रैम/128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 14,999 रुपए रखी गयी है. आप इसे ले सकते है. यही नहीं इसके साथ ही आप को इस स्मार्टफोन में 1299 रुपए वाला चार्जर 299 रुपए में मिल रहा है. ऐसे में इसे अपने हाथ से ना जानें दें.

यही नहीं बात अगर छूट की हो रही है तो इस बैंक ऑफर के तहत आपको इस स्मार्टफोन पर 1000 रुपए की छूट दी जा रही है. यही नहीं इसी के साथ आपको इस स्मार्टफोन पर 1000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. इन ऑफर्स के तहत आप इस सैमसंग हैंडसेट को काफी कम कीमत में खरीद भी सकते हैं.

Samsung Galaxy F15 5G में मिलने वाले फीचर्स

आपको इस स्मार्टफोन में 6.5-इंच की फुल HD AMOLED की डिस्प्ले दी गयी है. यही नहीं आपको ये स्मार्टफोन में 90Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट करने में सक्षम है. वही बात अगर परफॉर्मेंस की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक 6100 कर प्रोसेसर भी दिया गया है.

कैमरा क्वालिटी और बैटरी बैकअप

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इस स्मार्टफोन के बैक साइड में रियर ट्रिपल कैमरा का सेटअप देखने को मिलता है. इस स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 50MP का दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13MP का फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में पावर के लिए 6,000mAh की पावरफुल बैटरी लगाई गयी है. आपको इसमें कनेक्टिविटी के लिए Wifi, Bluetooth, GPS और USB टाइप सी पोर्ट जैसे फीचर्स मिलते है.