OPPO Reno 11 5G: अभी हाल ही में Oppo के OPPO Reno 11 5G वाले स्मार्टफोन पर दमदार छूट मिल रही है. इस छूट के वजह से ये स्मार्टफोन आपको भू ही कम कीमत में मिल जाएगा.चलिए आपको इस पर मिलने वाले ऑफर के बारे में डिटेल में बताते है.

डिस्काउंट और इस पर मिलने वाले ऑफर

बात अगर इस मिलने वाले ऑफर की करें तो आपको इस Oppo के स्मार्टफोन में टॉप वेरिएंट की कीमत 40,999 रुपए रखी गयी है. वही इस स्मार्टफोन पर आपको 26% की छूट दी जाती है जिसके बाद आपको ये स्मार्टफोन पड़ जाएगा 29,999 रुपए में. अगर आप इस स्मार्टफोन को Flipkart Axis बैंक कार्ड के जरिए खरीदते है तो आपको इसके ऊपर 1499 रुपए का डिस्काउंट भी दिया जाएगा.

यही नहीं आपको इस पुराना फोन एक्सचेंज करने पर इस हैंडसेट पर 23,999 रुपये को एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. यही नहीं कंपनी की तरफ से इसपर 1 साल की वारंटी भी दी जा रही है. ऐसे में इस ऑफर के चलते है आपको ये स्मार्टफोन मात्र 6 हजार रुपए में मिल जाएगा.

फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गयी है जो जो FHD+ रेजोल्यूशन के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. आपको इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर Dimensity 7050 का चिपसेट दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में LPDDR4x की रैम और UFS 2.2 का स्टोरेज साथ भी दिया गया है.

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है.

यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में बैटरी 5,000mAh की दी गयी है जो 67W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है. सतह ही ये जान लीजिये की ये स्मार्टफोन आपको दो कलर ऑप्शन में मिलेगा. सबसे पहला है Rock Grey और दूसरा है Wave Green में.