2023 New Mahindra Bolero: ऑटो सेक्टर में रोज एक नई गाड़ी की भरमार हो रही है. जहां एक ओर नई नई गाड़ियां ग्राहक को लुभाने के लिए, शोकेस की जा रही हैं. तो वहीं दूसरी तरफ पुरानी गाड़ियों को अपडेट कर लॉन्च किया जा रहा है.

मारुती, इनोवा जैसी जानदार दमदार गाड़ियों को अब. कड़ी टक्कर देने के लिए एक बार फिर महिंद्रा बोलेरो ने, अपना नया अपडेट पेश कर डाला है. जी हां दोस्तों महिंद्रा की सबसे ज्यादा बिक्री करने वाली गाड़ी महिंद्रा बोलेरो को अब. एक बार फिर नए अंदाज में पेश करने का ऐलान हो चुका है.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो खबर मिली है कि. महिंद्रा बोलेरो अगले महीने में ही नए फीचर्स और नए लुक के साथ दस्तक देने वाली है. इसमें आपको कई तरह के अपडेट फीचर के साथ-साथ अपडेट इंजन मिलने की भी संभावना जताई जा रही है.

2023 New Mahindra Bolero Car Engine

आपको बता दें ज्यादा जानकारी ना मिलने के कारण. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बस इतना ही पता चला है कि. मौजूदा इंजन जो महिंद्रा बोलेरो में दे रखा है. उसको ही दिए जाने की संभावना है. बता दें कि मौजूदा बोलेरो में आपको 1.5L, 3 का सिलेंडर mHawk डीजल इंजन उपलब्ध मिल रहा है. ये इंजन 75bhp की पीक पावर पैदा करने के मदद करता है. साथ ही 210Nm का अधिकतम टॉर्क भी जनरेट करने में सक्षम है.

New Mahindra Bolero Car 2023 Features

अगले महीने ही सड़कों पर नजर आने वाली. 2023 न्यू महिंद्रा बोलेरो के फीचर्स की बात करें तो. इसमें आपको कई सारे बेहतरीन और बिंदास. साथ साथ कई डिजिटल फीचर्स मिलने वाले है. सेफ्टी के तौर पर इसमें आपको डुअल एयरबैग दिए गए है. इसके अलावा रियर पार्किंग सेंसर, हाई स्पीड अलर्ट की सुविधा, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम आदि. जैसे सभी फीचर्स दिए गए है. अधिक जानकारी के लिए आप महिंद्रा कार की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते है.