Yamaha RX 100 New Variant:  ये यामाहा कंपनी बाइक की दुनिया में बवाल हो रहा है. इस कंपनी की एक बाइक है जो आइकोनिक है. दरअसल जिस आइकोनिक बाइक की हम बात कर रहे है उस बाइक का नाम है आरएक्स. यही बाइक है जो रॉयल एनफील्ड को जोरदार टक्कर दे रही है. असल में इस बाइक में 250cc का इंजन है. एक समय में Yamaha RX100 मोटरसाइकिल की अलग धमक थी. लेकिन अब इसकी नयी वेरिएंट मार्किट में तहलका मचाने को तैयार है. 

मिलेगी नयी Yamaha RX 100 में अब तक की सबसे बड़ी धांसू इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे हमारे देश में गाड़ियों को लेकर नए नियम बन रहे है. एक नियम ये भी है कि कड़े BS6 फेज 2 उत्सर्जन मानदंडों के तहत इस बाइक में पुराना 2-स्ट्रोक इंजन अब किसी गाड़ी में देखने को नहीं मिलेगा. एक रिपोर्ट के हिसाब से इसलिए इस बाइक में कंपनी एक बड़ा इंजन देने वाली है. आपको इसमें ऐसे परफॉर्मेंस, डिजाइन और साउंड मिलेगी जिसके कारण लोगों को ये गाड़ी बहुत पसंद आएगी.

नए Yamaha RX 100 देगा Bullet और TVS Ronin को मात

फिलहाल तो कंपनी ने इस नए बाइक के इंजन के बारे में नहीं बताया है. लेकिन मान लीजिए अगर इस बाइक में 250cc इंजन आता है तो ये बाइक टक्कर देगी TVS Ronin को. वही ये एक क्रूजर बाइक कहलाएगी. इसकी कीमत 1,49,000 हो सकती है.

पर खबर तो ये आ रही है कि आपको इसमें 225.9cc BS6 इंजन मिलेगा, ये इंजन 20.1 bhp की पॉवर जिसके वजह से ये 19.93 Nm का टार्क जेनरेट करेगा. इसमें आपको कई सारे फीचर्स मिलते है.