Friday, January 27, 2023
HomeTrendingविवाह से पहले ही प्रेग्नेंट थीं "पार्वती", एक ही व्यक्ति की दूसरी...

विवाह से पहले ही प्रेग्नेंट थीं “पार्वती”, एक ही व्यक्ति की दूसरी बार शादी

पॉपुलर सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में देवी पार्वती का किरदार एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने इतने अच्छे ढंग से निभाया है की लोग उनको “पार्वती” नाम से ही जानने लगें हैं। आपको बता दें कि पूजा बनर्जी ने कई टीवी सीरियल्स के अलावा भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है। अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पूजा अपनी पर्सनल लाइफ में चर्चित रहीं हैं।

15 वर्ष की आयु में छोड़ दिया था घर

पूजा का जन्म 6 फरवरी 1987 को हुआ था। महज 15 वर्ष की आयु में वे अपने घर से भाग निकली थीं। पूजा ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए बताया था की उन्हें एक लड़के से प्यार हो गया था। उसके साथ वे 15 वर्ष की आयु में ही घर छोड़कर भाग निकली थीं लेकिन बाद में उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ था। इसी बीच वे मॉडलिंग की दुनिया में आई तथा उसके बाद उन्हें देवी के देव महादेव में अभिनय करने का मौका मिला।

पूजा बनर्जी का वीडियो हो रहा है वायरल

वर्तमान समय में लोग सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल करते हैं। पूजा भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। उनके लाखों की संख्या में फैंस हैं। पूजा अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें तथा वीडियो शेयर करती रहती हैं। हालही में इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा स एकता है की पूजा सामान्य सी टी-शर्ट पहने खड़ी है लेकिन अगले ही पल वे अचनाक घूमतीहैं तो वे काले रंग की ड्रेस पहने दिखाई देती हैं। पूजा के फैंस इस वीडियो को काफी शेयर कर रहें हैं।

2 बार रचाई शादी

आपको बता दें की पूजा ने एक्टर कुणाल वर्मा से विवाह किया है। यह विवाह कुणाल से साथ ही उन्होंने दूसरी बार किया है। पहली बार उन्होंने कुणाल के साथ लॉक डाउन के समय रजिस्टर्ड मैरिज की थी तथा दूसरी बार 2021 में पारम्परिक तरीके से विवाह किया। इस विवाह के पहले ही पूजा प्रेग्नेंट हो गई थीं इसलिए दूसरी बार के विवाह में उनके साथ उनका बचा भी था। इस घटना से वे काफी चर्चित भी हुई थीं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments