Flipkart Offer 2023: आजकल सभी के हाथ में आपको स्मार्टफोन मिलेगा. कोई इसे सेल्फी लेने के लिए इस्तेमाल करता है, कोई इसे शॉर्ट विडियोज बनाने के लिए, तो कोई फोटो शूट के लिए, देखा जाए तो हर शख्स अच्छा कैमरा क्वालिटी वाला फोन लेना पसंद करता है. मार्केट में ऐसे कई सारे स्मार्टफोन मौजूद है जिसमें बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और ज्यादा स्टोरेज है. लेकिन क्या आप जानते हैं अब आप मात्र ₹7000 रूपये से लेकर ₹8000 रूपये में 5G स्मार्टफोन और बेहतर कैमरा वाला फोन अपने घर ला सकता है. जी हां सही सुना आपने इतने कम दाम में आप एक नया 5G स्मार्टफोन चला सकते हैं.

तो अगर आप भी कोई नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो आपको हम बता देते हैं कि ई-कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट यानि फ्लिपकार्ट पर एक धमाकेदार ऑफर सेल चल रही है. फ्लिपकार्ट की सेल में क्या कुछ आपको ऑफर मिलने वाले हैं और यह सेल कब से कब तक की है इस बात की पूरी जानकारी हम आपको इस खबर में देंगे.

Flipkart Sale Offer

वैसे तो फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए समय-समय पर ऑफर निकालता रहता है लेकिन फिलहाल फ्लिपकार्ट ने स्मार्टफोन के लिए एक बेहतरीन ऑफर निकाल रखा है जिसमें आप मात्र ₹7000 से लेकर ₹8000 तक में 5G का स्मार्टफोन खरीद सकते हैं.

फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई सेल का नाम Big Saving day सेल है. यह सेल आपको हर महीने देखने को मिलती है. यह सेल हर महीने 15 जनवरी को शुरू कर दी जाती है जिसमें ग्राहक अपने मनपसंद 5G फोन कम दामों में खरीद सकते हैं. अगर आप फ्लिपकार्ट से इस ऑफर के तहत Realme के फोन लेते है तो आपको कम दाम में यह फोन मिल जाएंगे. इसपर आपको कई सारे Discount Offer भी मिलेंगे.

Flipkart Discount Offers

* अगर आप फ्लिपकार्ट के द्वारा फोन खरीदने हैं तो आपको 5% Cashback मिलेगा जो की Flipkart Axis Bank card द्वारा दिया जाएगा.

* इसमें आपको 1000 रूपये का कैशबैक प्राइस कूपन भी दिया जाएगा.

* फ्री होम डिलीवरी

* अगर आप अपनी पेमेंट फ्लिपकार्ट पे लेटर के द्वारा भेज रहे हैं तो आपको हजार रुपए का कैशबैक दिया जाएगा.