Friday, January 27, 2023
HomeAutomobile2023 Auto Expo में इस शानदार बाइक ने बिखेरा जलवा, ज्यादा माइलेज...

2023 Auto Expo में इस शानदार बाइक ने बिखेरा जलवा, ज्यादा माइलेज और जबरदस्त फीचर के साथ हुई शोकेस

नई दिल्ली: 2023 ऑटो एक्सपो का आगाज़ हो चुका है. इस ऑटो एक्सपो में सभी ऑटो कंपनियों ने अपनी शानदार और बेहतरीन गाड़ियां पेश की जो लोगों के दिलों पर छा गई. इस बार की ऑटो एक्सपो में लोग गाड़ियां को देख के इतने खुश थे की लोगों के चेहरों पर उनकी खुशी साफ जाहिर हो रही थी.

आपको बता दें हर ऑटो कंपनी ने अपने-अपने मॉडल को पेश करने में जी-जान लगा दी इसी बीच 2023 ऑटो एक्सपो में एक ऐसी शानदार बाइक ने अपना जलवा बिखेरा जिसके लाखों लोग दीवाने हो गए. Auto Expo 2023 में Tork Motors ने अपनी नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल Kratos X को पेश किया. ये पहले वाली Kratos R की तुलना में कई अपग्रेड्स फीचर्स के साथ पेश हुई. पुरानी Kratos R नई Kratos X से थोड़ी महंगी जरूर है लेकिन इसमें कई ज्यादा एडवांस और दमदार फीचर्स लबालब है. चलिए इस खबर में विस्तार से जानते हैं कि इस नई Kratos X में आपको क्या-क्या फीचर्स मिलने वाले हैं और इसकी कीमत क्या होने वाली है.

Kratos X फीचर्स

Kratos X अब एक नए अंदाज में ऑटो एक्सपो में पेश की गई. लोग इसे देखकर हक्का बक्का हो गए और इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे थे, बात अगर इसकी फीचर्स की करें तो इसमें आपको 120km की शानदार रेंज मिलने वाली है. साथ ही इसमें 7 इंच टच सपोर्टिव टीएफटी से लैस डैशबोर्ड दिया गया है. बैटरी की बात करें तो इस Tork Kratos X ई-बाइक में लीथियम आयन बैटरी पैक दिया गया है. जो सिंगल चार्ज में 120 किलोमीटर की रेंज देगी. कंपनी ने दावा किया है कि यह 4 सेकेंड में जीरो से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है. इसकी टॉप स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा है. इसमें FF मोड भी दिया गया है.

बाजार में आपको इस बाइक के दो कलर देखने को मिलेंगे. मिली जानकारी के अनुसार पता लगा है कि इसमें आपको ग्रीन और ब्लू कलर मिल सकते हैं. अब आप सोच रहे होंगे यह शानदार बाइक की कीमत आखिर क्या होगी तो वह भी आपको इसी खबर में हम आपको बता देते हैं तो पूरी खबर जरूर पढ़ें और इसकी कीमत भी जाना.

Tork Kratos X की कीमत

Tork Kratos X कंपनी की लेटेस्ट इलेक्ट्रिक बाइक है हालांकि कंपनी ने इसे ऑटो एक्सपो में पेश कर दिया है, लेकिन कंपनी का कहना है कि इसे मार्केट में 2023 मार्च या अप्रैल में लॉन्च किया जायेगा और उसके बाद जून 2023 तक इसकी डिलीवरी होगी. कीमत की बात करें तो अभी आधिकारिक तौर पर कंपनी ने इसकी कोई कीमत नहीं बताई है लेकिन कंपनी का कहना है कि आपको ये ई बाइक ईजी EMI प्लान पर भी उपलब्ध कराई जाएगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments