नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर बीते 15 सालों से धमाल माचाने वाला लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा घर-घर में देखा जाता है। यह सीरियल टीआरपी में जितना छाया रहता है, उतना ही दूसरे विवादों में सुर्खियों में बना रहता है। सोशल मीडिया पर एक बार फिर से तारक मेहता का किरदार निभा चुके शैलेश लोढ़ा की फीस को लेकर चर्चा हुई हो रही है। वैसे शैलेश लोढ़ा ने इस पर कोई बयान तो नहीं दिया पर शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने इस आरोप पर अपनी सफाई दी है।

नेहा मेहता लगा चुकी आरोप

15 सालों से घर-घर में लोगों को गुदगुदाने वाले शो तारक मेहता के उल्टा चश्मा से कई मुख्य कलाकारों ने शो को छोड़ दिया है। उन्हीं में से एक शैलेश लोढ़ा भी हैं, जो जेठालाल का किरदार निभाते थे। विदित हो जेठालाल से पहले अंजलि भाभी का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता ने शो को बाय-बाय कहा था, इसी के बाद उन्होंने प्रोड्यूसर पर पेमेंट नहीं देनें का आरोप लगाया था, इसी तरह की खबर अब शैलेश लोढ़ा को लेकर आ रही है। इस विवाद पर मीडिया के सामने असित मोदी ने अपनी सफाई पेश की है।

असित मोदी ने कहा कि, ”जो भी बातें कही जा रही हैं कि हमने पैसा नहीं दिया या कुछ भी, ऐसी कोई बात नहीं है। मैं किसी की मेहनत के पैसे जेब में रखकर कहां जाऊंगा? भगवान ने मुझे बहुत कुछ दिया है। ऐसा कुछ नहीं है कि मैं लोगों का पैसा नहीं दूं, मुझे खुशी है कि मैं लोगों को हंसाता हूं।”

जेठालाल को आई दया की याद

दया भाभी का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी कई साल पहले इस शो को छोड़ चुकी हैं। उनके जाने के बाद से इस सीरियल में प्रोद्युसर को नई दयाबेन नहीं मिल पाई हैं। शो में हर बार दया को मायके जाना दिखाया जाता है और शो में उनके मायके से जल्द लौटने की बात होती है। जानकार बताते हैं कि इस शो को अभी तक नई दयाबेन नहीं मिल पाईं हैं। इस सीरियल में उनके ऑनस्क्रीन पति जेठालाल यानी दिलीप जोशी अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी दया को बहुत याद करते हैं।

दिलीप जोशी ने पिछले दिनों को याद करते हुए बताया कि, “दया के साथ शूट करना काफी मस्ती भरा होता था, जिसे वह मिस करते हैं।“ उन्होंने कहा, “मैं दया के किरदार को बहुत ही मिस कर रहा हूं। लंबे समय तक आप लोगों ने दया और जेठालाल के बीच की मस्ती को खूब एन्जॉय किया है। जब से दिशा जी ने शो छोड़ा है, तब से उनका वो पार्ट, वह एंगल, जो शो में उनके साथ फनी पार्ट था, वह मिसिंग है। दया और जेठा के बीच की केमिस्ट्री मिसिंग है। लोग भी यही बात बोल रहे हैं। देखते हैं अब आगे, मैं हमेशा से पॉजिटिव रहा हूं, आप नहीं जानते कभी भी कोई भी दिलचस्प मोड़ आ सकता है, कल किसने देखा”