Hero Electric Bike: अभी अभी बहुत बड़ी खबर निकलकर सामने आई है. जहां एक तरफ सभी ग्राहकों के लिए ये एक बड़ी खुशखबरी है. तो वहीं दूसरी तरफ सभी टू व्हीलर निर्माता बाइक कंपनी के लिए. ये खबर टेंशन बढ़ा देने वाली खबर है. आपको बता दें देश की जानी मानी. और बड़ी बड़ी टू व्हीलर निर्माता कंपनियों में शामिल. हीरो मोटोकॉर्प आज एक ऐसे सेल्स के आंकड़ों के पायदान पर है. जिसे कोई अन्य वाहन कंपनी बहुत ही मुश्किल से बीट कर सकती है.

जी हां दोस्तों, अभी हाल ही में पेश हुई. सभी टू व्हीलर निर्माता बाइक कंपनियों की रिपोर्ट में. हीरो मोटर ने नंबर वन की बाजी मार कर. Hero Splendor को सबसे ज़्यादा बिकने वाली बाइक की लिस्ट में शामिल किया.

हीरो ने इंडियन मार्केट में अपनी डिमांड को बढ़ता देख. साथ ही लोगों के दिलों में अपनी हीरो बाइक की पहली पसंद को देखते हुए. अब हीरो की इलेक्ट्रिक बाइक मार्केट में उतारने का फैसला कर लिया है.

अब आप देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली. हीरो स्प्लेंडर बाइक को एक नए अवतार में देखने वाले हैं. और वह नया अवतार इलेक्ट्रिक वर्जन के रूप में पेश होगा. जहां एक तरफ हीरो स्प्लेंडर मिडिल क्लास लोगों की जान है. इसी को देखते हुए हीरो ने अब इसका इलेक्ट्रिक वर्जन पेश करने का फैसला कर दिया है. आइए आपको विस्तार से बताते हैं. इसमें मिलने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

Hero Splendor Electric Bike Fetaures

आपको बता दें, आने वाली हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक बाइक में आपको. कई बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो. इसमें आपको लुक और डिजाइन में कोई बदलाव नहीं मिलेगा. लेकिन इस बाइक के इंजन की जगह आपको यहां पर बैटरी पैक देखने को मिलेगा. फिलहाल अभी आधिकारिक तौर पर हीरो मोटर्स द्वारा. इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन का कोई खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन अनुमान है की. जल्द ही कंपनी इस हीरो इलेक्ट्रिक बाइक को लेकर कई बड़ी खबर देने वाली है.

इस बाइक के लुक की बात करें तो. खबर मिली है की. इस बाइक के टैंक की जगह. इलेक्ट्रिक वायर की फिटिंग होने की संभावना है. इसके अलावा डिजिटल फीचर्स के तौर पर इसमें आपको. ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिस्प्ले, नेवीगेशन सिस्टम आदि. जैसे तमाम डिजिटल और स्मार्ट फीचर्स उपलब्ध मिलेंगे.

Hero Splendor Electric Bike Range

इस बाइक की रेंज की बात करें तो. ऐसा कहा जा रहा है की. इस इलेक्ट्रिक बाइक को आप फुल चार्ज कर के. लगभग 250km से लेकर 300km तक का सफर तय कर सकते है.

Hero Splendor Electric Bike Price

फिलहाल तो अभी आधिकारिक तौर पर कीमत का खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन मिली जानकारी के अनुसार. इस बाइक की कीमत लगभग 90 हजार रुपए से लेकर 1.1 लाख रुपये के बीच में हो सकती है.