Royal Enfield Classic 350 Bobber: आज के टाइम में मार्केट में शायद ऐसी कोई बाइक नहीं बनी है जो रॉयल एनफील्ड को टक्कर दे. दे भी कैसे इसके लुक से लेकर इसमें दी जाने वाली इंजन भी काफी दमदार और मजबूत जो होती है. इस कंपनी की लगभग लगभग सभी बाइक लोगों को काफी पसंद आती है. लोग ऐसे बाइक को बहुत प्यार दे रहे हैं.

इस कंपनी की बाइक को लोग इस लिए भी पसंद कर रहे हैं क्योंकि इस बाइक का लुक क्रूज बाइक को टक्कर देता है. अभी हाल ही में ये कंपनी अपने एक और बाइक को टक्कर दे रही है. इस बाइक का नाम है Royal Enfield 350 Bobber. इस बाइक में आपको एडवांस फीचर्स दिए जाएंगे. चलिए आपको इस के बारे में डिटेल में बताते है.

कब होगा Royal Enfield 350 Bobber लॉन्च

आपकी जानकारी के लिए बता दे Royal Enfield 350 Bobber ऑफिसियल वेबसाइट पर इस के लॉन्च डेट से संबंधित कोई भी जानकारी सामने नहीं आयी है. वैसे लोग इस बाइक का बहुत ही दिलों जान से इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन एक रिपोर्ट के हिसाब से ये अनुमान लगाया जा रहा है कि रॉयल एनफील्ड की ये बाइक मॉडल बहुत जल्द भारतीय बाजारों में लॉन्च करने वाली है.

मिलेंगे फिचर्स

बात अगर इस Royal Enfield 350 Bobber में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको इस बाइक मे ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, फ्यूल इंडिकेटर, टैकोमीटर, स्टैंड अलार्म, लो फ्यूल इंडिकेटर, लो बैटरी इंडिकेटर, सेमी डिजीटल कलस्टर जैसे कई सारे दमदार फीचर्स मिलने वाले है.

इंजन

अब आते है इंजन पर. बात अगर इंजन की करें तो आपको इस बाइक में आपको सिंगल सिलेंडर एयर-कूल्ड BS6 engine के साथ 349 cc का है. बाइक में लगा इंजन 6100 rpm पर 20.2 bhp की अधिकतम पावर और 4000 rpm पर 27 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको बेहतरीन फीचर्स और आकर्षक लुक मिलेगा. इसी के हिसाब से ये अनुमान लगाया जा रहा है कि इस मॉडल की शुरुआती कीमत ₹200000 से लेकर ₹ 220000 रुपए के बीच होने वाली है.