Bajaj Platina 125cc: बजाज प्लेटिना अब आ रही है 125cc इंजन के साथ. इस Bajaj Platina 125cc को अलग ही लुक में पेश किया गया है. कंपनी का दावा है की Bajaj Platina 125cc लोगों के दिलों पर राज करने वाली है इस बाइक को रेट्रो लुक के साथ साथ स्पोर्ट्स लुक देने की भी कोशिश की गई है. इसी के साथ साथ इस बाइक में कई एडवांस फीचर्स दिए गए है. साथ ही इसमें आपको एबीएस ब्रेकिंग तकनीक भी मिलेगी यानी इस ब्रेक तकनीक से अचानक ब्रेक लगाने की स्थिति में स्किडिंग करते समय नियंत्रण खोने से बचाव होगा. चलिए विस्तार से आपको बताते है इस बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

Bajaj Platina 125cc Features

सबसे पहले आपको बजाज प्लेटिना 125cc के ब्रेकिंग सिस्टम के बारे में बता देते है. कंपनी ने इस बाइक के फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया है. इस ब्रेकिंग सिस्टम के साथ कंपनी ने इस बाइक में सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया है. इसके अलावा फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क और रियर में ट्रिन स्प्रिंग इन स्प्रिंग नाइट्रॉक्स शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन सिस्टम दिया गया है.

Bajaj Platina 125cc इंजन

इस बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें दमदार इंजन दिया गया है. बजाज प्लेटिना बाइक में दमदार इंजन 125 सीसी में चार स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर दिया है जो की इलेक्ट्रॉनिक इंजेक्शन की सुविधा देता है और 8.6 पीएस का उत्पादन भी करता है. इस बाइक का इंजन 7,000 और 5,000 आरपीएम पर 9.81 एनएम टॉर्क जेनरेट करता है. इसके अलावा कई अन्य फीचर्स आपको इस बाइक में दिए गए है.

Bajaj Platina 125cc कलर ऑप्शन

Bajaj Platina 125cc बाइक में आपको कई कलर ऑप्शन उपलब्ध मिल जाएंगे इस बाइक में आपको चारकोल ब्लैक, वोल्केनिक रेड और बीच ब्लू जैसे कलर उपलब्ध मिलेंगे