नई दिल्ली, OPPO F19 Pro Plus Sale: अगर आप भी कोई नया फोन लेने का मन बना रहे है तो हम इस खबर में लेकर आए है आपके लिए एक जबरदस्त और महा बचत ऑफर जिसे पा कर आपका बजट रहेगा एकदम फिट.

आपको बता दें, ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट Flipkart की तरफ से भारी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है जिसमें आपको मिल रहा रहा है 15 हजार से लेकर 20 हजार रुपए तक का डिस्काउंट. इसी के साथ साथ Flipkart की और से कैशबैक और बैंक ऑफर भी दिए जा रहे है. ये ऑफर आपको ओप्पो के 5g Smartphone OPPO F19 Pro+ पर दिया जा रहा है. चलिए विस्तार से जानते है ओप्पो के इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में और साथ ही जानते है इस फोन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में पूरी डिटेल में….

Oppo F19 Pro+ स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

ओप्पो के हैंडसेट अपने शानदार कैमरा क्वालिटी के लिए काफ़ी पॉपुलर है तो सबसे पहले आपको ओप्पो के इस फोन के कैमरा के बारे में बता देते हैं. Oppo F19 Pro+ में आपको 4 कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 MP का है, फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा दिया गया है.

Oppo F19 Pro+ Smartphone स्टोरेज और अन्य फीचर्स

इस फोन के स्टोरेज की बात करें तो इस हैंडसेट में 8GB RAM और 128GB का स्टोरेज दिया गया है. इसी के साथ साथ ये फोन 20:9 रेश्यो ऑस्पेक्ट करता है. डिस्प्ले की बात करें तो ओप्पो के इस फोन में 6.40 इंच की फुल डिस्प्ले स्क्रीन दी जा रही है.

बैटरी बैकअप के लिए इस डिवाइस में 4310 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है.

Flipkart Discount Offer On Oppo F19 Pro+ 

बात करें ओप्पो के इस फोन के ऑफर की तो आपको बता दे, बाजार में Oppo F19 Pro+ की कीमत 29990 रूपये है लेकिन अगर आप इस फोन को फ्लिपकार्ट से लेते है तो आपको इस फोन पर 31% का भारी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है जिसके बाद ये फोन आपको 19990 का मिलेगा. इसी के साथ साथ आपको बैंक ऑफर के तहत 10% का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है, और साथ ही कैशबैक और एक्सचेंज ऑफर भी इस फोन पर उपलब्ध है.