Oppo A3: अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो कोई ऐसा स्मार्टफोन खरीदना चाहते है जो आपको कम पैसे में अच्छा फीचर्स दे तो आप बिलकुल सही जगह पर आए है. ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हाल ही में एक ऐसा स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है. जिसमे दिए जाने वाले फीचर्स आपका दिल जीत लेंगे. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Oppo A3 है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस स्मार्टफोन का मॉडल नंबर PJT110 है. इस स्मार्टफोन में काफी धाकड़ प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. इस स्मार्टफ़ोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिपसेट का इस्तेमाल हुआ है. आपको इस स्मार्टफोन में 12GB तक का रैम और इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले का 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.7-इंच AMOLED स्क्रीन दी गयी है.

यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप और 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. कंपनी का कहना है की इस स्मार्टफोन में आपको 8GB और 12GB रैम मॉडल के साथ 128GB, 256GB और 512GB इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. है. आपको इस फोन में 5,500mAh की बैटरी दी जाने वाली है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो ओप्पो A3 प्रो को इस महीने की शुरुआत में चीन में 8GB रैम और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया था. वहां पर इस स्मार्टफोन की कीमत CNY 1,999 जो इंडियन करेन्सी में लगभग 22,981 रुपये है. अब ये भारत में कब लॉन्च होगा इस बारे में कंपनी ने कुछ कहा नहीं है.